Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

'सेवा को कैरियर के रूप में अपनाने का आह्वान'

एनएसएस शिविर का हुआ समापन बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फलोदी में पिछले 7 दिनो से चल रहे एनएसएस शिविर का मंगलवार...

एनएसएस शिविर का हुआ समापन

बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फलोदी में पिछले 7 दिनो से चल रहे एनएसएस शिविर का मंगलवार को समापन हुआ। 
समापन कार्यक्रम में स्वंयसेवकों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में देशभक्ति गीत, भाषण, कविता पाठ, समूह गान के साथ रंगारंग प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य किशोर बोहरा ने कहा कि विद्यालय के सेवा भावना वाले छात्रों ने राष्ट्रीय सेवा योजना को चुना और 2 वर्ष के दौरान लगभग 200 घण्टे से अधिक सेवाकार्यो को सम्पन्न किया है। आपकी यह सेवाभावना जीवन भर बनाये रखने की आवश्यकता है। व्याख्याता ईश्वर सिंह ने छात्रों को सेवा को केरियर के रूप में अपनाने का आह्वान किया। 
व्याख्याता विनोद पुरोहित ने विशेष शिविर के अनुभवों पर चर्चा करते हुए इसे जीवन का अविष्मरणीय कार्य बताया। कार्यक्रम अधिकारी मीना जोशी ने विशेष शिविर का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इस दौरान व्याख्याता गिरिराज पुरोहित, अरुण पुरोहित, जस्सू सिंह, नारायणसिंह, कृष्ण कुमार आदि उपस्थित रहे।