Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सामाजिक बदलाव के लिए समता, बंधुता व वैज्ञानिक दृष्टिकोण अपनाने का आह्वान : जयपाल

बाप न्यूज |  समता सैनिक दल तहसील शाखा बाप की बैठक शुक्रवार को उदट में संगठन के प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोरधन जयपाल के सानिध्य में हुई।  बाबा...

बाप न्यूजसमता सैनिक दल तहसील शाखा बाप की बैठक शुक्रवार को उदट में संगठन के प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोरधन जयपाल के सानिध्य में हुई।  बाबा साहेब डॉ. बीआर अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण करके शुरू हुई बैठक में प्रदेश महासचिव एडवोकेट जयपाल ने कहा की युवाओं और महिलाओं के नेतृत्व विकास के सभी आयामों पर काम करने से ही समाज में अपेक्षित परिवर्तन संभव हो पायेगा। 
युवा वैज्ञानिक एवं तकनीकी शिक्षा को जीवन मे अपना कर अपनी समतावादी परिवर्तनशील सोच के साथ आगे बढ़ेगा तब समाज मे न्याय, समानता, बंधुता पर आधारित समाज बनाने का बाबा साहब व महापुरुषों का सपना साकार होगा। तहसील अध्यक्ष गणपत भाट ने कहा की हमें संगठन को मजबूत बनाकर वंचित समुदाय के हक-हकूकों के लिए जीवनभर संघर्ष करते हुए बाबा साहब के सपनो को धरातल पर साकार करना है। बैठक में समता सैनिक दल ग्राम ईकाई उदट का गठन करते हुए प्रकाश लोहिया को अध्यक्ष, लक्ष्मण लोहिया को महासचिव मनोनीत किया गया। बैठक में प्रकाश परिहार किशनेरी, कमल मेघवाल बाप, गणेश परिहार केके सिड्ड, भैराराम लोहिया, राजूराम बारूपाल, नेमपाल गंढेर, डीएस आजाद, ओमप्रकाश बारूपाल, मगाराम बारूपाल, रेवन्ततराम बारूपाल सहित कई ग्रामीण उपस्थित रहें।