Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नालियों के अभाव में टुट गई मुख्य सडक, बिखर रही सड़क से परेशान हो रहे लोग, न प्रशासन न ही पंचायत दे रही ध्यान

बाप न्यूज |  नोख चौराहे पर हाइवे से जोड़ती कस्बे की मुख्य सड़क नालियो के अभाव में घरों से निकलने वाले गंदे पानी की वजह से बिखर रही है। सड़क में...

बाप न्यूज नोख चौराहे पर हाइवे से जोड़ती कस्बे की मुख्य सड़क नालियो के अभाव में घरों से निकलने वाले गंदे पानी की वजह से बिखर रही है। सड़क में गड्ढे पड़ने से वाहन चालक परेशान हो रहे है। दुपहिया वाहन चालक गिर कर अस्पताल भी पहुंच रहे है। सार्वजनिक निर्माण विभाग की क्षतिग्रस्त हो रही सड़क की सुध न संबधित विभाग ले रहा है, न ही पंचायत नाली निर्माण करवा रही है।

नोख चौराहे से कस्बे के अंदर आने वाली कस्बे की मुख्य सड़क बड़े मदरसा से निकलते ही बिखर चुकी है। आसपास बने आवासीय मकानों का गंदा पानी सड़क पर लंबे समय से आकर एकत्रित हो रहा है। हंालाकि आवासीय मकानो के आसपास खाली जमीन है, लेकिन जिनके मकान है, उन्होने नाली को सड़क पर ही लाकर छोड़ दिया। कुछ मकान सोलर कंपनियों के कार्मिकों को भी दिये हुए है। ग्रामीणो ने बताया कि दिनभर गंदा पानी सड़क बहने से सड़क में गहरे गड्ढे पड़ गए है। पंचायत भी उन मकान मालिकों को पाबंद कर रही है, न ही वंहा व्यवस्थित नालियां बना रही है। ऐसे में मुख्य सड़क हादसे की सड़क बनती जा रही है। ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन से उक्त समस्या का समाधान कराने के लिए पंचायत को पाबंद कराने की मांग की है।