Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

निजी बस की टक्कर से एक बाइक की मौत, एक घायल

बाप न्यूज़ : रमेश व्यास |  खीचन नागौर रोड पर रविवार सुबह एक बस की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य व्य...

बाप न्यूज़ : रमेश व्यास
खीचन नागौर रोड पर रविवार सुबह एक बस की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।
हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। ग्रामीणों ने घायल को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया, जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। 
मलार रोड निवासी ओमप्रकाश पुत्र बालाराम मेघवाल ने पुलिस में इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई डूंगरराम आज सुबह 10 बजे मूंगफली की गाडी भरने के लिए घर से मोटरसाइकिल पर रणीसर के लिए रवाना हुआ था। तेलियों का न्याति नोहरे के पास रहने वाला सवाईराम पुत्र अखाराम मेघवाल भी उसके साथ काम पर गया था।
फलोदी-खीचन के बीच नदी बहाव क्षेत्र के निकट खीचन की ओर से आ रही एक निजी बस चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल काे टक्कर मार दी।  हादसे में डूंगरराम की मौके पर ही मौत हाे गई, जबकि सवाईराम बुरी तरह घायल हो गया। उसे सरकारी अस्पताल फलोदी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और बस को जब्त कर लिया। चालक बस मौके पर ही छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।