Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान, 4 प्रतिष्ठानों के काटे चालान

बाप न्यूज |  राज्य सरकार की ओर से एक जनवरी से शुरू किए गए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बाप कस्बे में मंगलवार को एसडीएम हरिसिंह देवल के न...

बाप न्यूज राज्य सरकार की ओर से एक जनवरी से शुरू किए गए शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बाप कस्बे में मंगलवार को एसडीएम हरिसिंह देवल के नेतृत्व में विधिक माप विज्ञान अधिकारी जोधपुर गणेश योगी एवं प्रवर्तन निरीक्षक फलोदी विक्रम राजपुरोहित ने कस्बे के बाजार में चार दुकानों व दो पेट्रेाल पेंप पर कार्यवाही की। इस दौरान चालान भी बनाये गए। शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के लिए एसडीएम देवल के नेतृत्व में टीम बाप बाजार में पहुंचने की खबर मिलते ही बाजार में कई दुकानदारो ने शटर गिरा दिये। 

प्रवर्तन निरीक्षक फलोदी विक्रम राजपुरोहित ने बताया कि बाप कस्बे में कमल किशोर लीलाधर खत्री, हुकमीचंद पालीवाल, पूनमचंद प्रेमराज, आसाराम लूणकरण पालीवाल, के यहां निरीक्षण कार्यवाही की गई। इसके अलावा अरिहंत पेट्रोल पंप मलार मगरा, देवड़ा इंटरप्राइजेज बापू नगर फलोदी, शांति इंटरप्राइजेज बापू नगर फलोदी में भी निरीक्षण किया गया। इस दौरान पैकेज कमोडिटी नियम एवं विधिक माप विज्ञान अधिनियम 2009 के तहत अनियमितता पाने पर 4 प्रतिष्ठानों पर चालान की कार्यवाही की गई। बाप में पेट्रोल पंप लिखमीचंद राधेश्याम एवं तरुण फिलिंग स्टेशन का निरीक्षण किया गया जंहा किसी प्रकार की अनियमितता नहीं पाई गई।