Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बारू व रोला में ओलो की बरसात, सर्दी अब छुड़ा रही 'धुजणी'

बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में मंगलवार को मौसम ज्यादा खराब हो गया। इलाके में बरसात के साथ ओलावृष्टि हुई। जिससे कड़ाके की सर्दी का दौर शुरू हो ...

बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में मंगलवार को मौसम ज्यादा खराब हो गया। इलाके में बरसात के साथ ओलावृष्टि हुई। जिससे कड़ाके की सर्दी का दौर शुरू हो गया। जंहा ओलावृष्टि हुई वंहा पर फसलों को काफी नुकसान हुआ है। बाप क्षेत्र में मंगलवार को घने बादल छाये रहे। सूर्य दिनभर बादलों की ओट में ही रहे। बारू, रोला, खेतूसर, जैतेरी, टेपू, टेकरा, दुर्जणी गांवो में ओलों की बरसात हुई।
बारू व रोला में ज्यादा ओलावृष्टि होने से धोरो की धरती पर ओलों की सफेद चादर सी बिछ गई। पटवारी डालसिंह गोठवाल ने बताया कि रोला व बारू में गांवों की अपेक्षा खेतों में ही ज्यादा ओले गिरे। खेतों में खड़ी रबी की फसलों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। अन्य गांवो में चने के आकार के ही ओले गिरे। ओलों के साथ बरसात भी हुई। इस दौरान तेज आवाज में बिजली कड़कती रही। जिससे लोग सहम से गए। इसके अलावा बाप क्षेत्र में दाेपहर से शाम तक रूक रूक कर बरसात होती रही। बाप कस्बे में तीन बजे शुरू हुई बूंदाबंादी का क्रम छ: बजे तक जारी था। सर्दी के भी तेवर तीखे हो गए थे। सूर्य नहीं निकलने से कपकंपाती शीत हवाओं ने लोगों को धुजणी छुड़ा दी। कड़ाके की ठंड से बचने के लिए लोगों ने दिन में भी अलाव का सहारा लिया।