Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

हीरक जयंति समोराह को लेकर बैठक में की चर्चा

बाप न्यूज | श्री क्षत्रिय युवक संघ की 22 दिसम्बर को जयपुर में प्रस्तावित हीरक जयंति की तैयारी को लेकर मंगलवार को बाप कस्बे में श्री महेंद्र...

बाप न्यूज |श्री क्षत्रिय युवक संघ की 22 दिसम्बर को जयपुर में प्रस्तावित हीरक जयंति की तैयारी को लेकर मंगलवार को बाप कस्बे में श्री महेंद्रसिंह भाटी मेमोरियल छात्रावास मैदान में क्षत्रिय समाज की बैठक आयोजित हुई। बैठक का आरंभ संघ के संस्थापक तनसिंह की तस्वीर पर पुष्पाजंलि देकर की गई। बैठक में जयपुर में 22 दिसम्बर को हीरक जयंति समारोह को लेकर चर्चा की गई। बैठक में तय किया गया कि हीरक जयंती समारोह में बाप क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग पहुंचे, इसके लिए कार्य योजना बनाई गई। बाप क्षेत्र से सभी लोग बसों के माध्यम से जयपुर जाएंगे। क्षेत्र को टेकरा से लेकर बूंगड़ी तक 17 जाेन में बांट कर हर जोन एवं हरेक गांव में प्रभारी भी तय किये गए। जेठुसिंह को पूरे क्षेत्र का संयाेजक मनोनीत किया गया है। 
बैठक में सभी प्रभारियों को आज से ही गांवो में संपर्क कर जयपुर जाने वाले लोगों की किराया लेकर सूची बनाने को कहा गया है। बैठक में वरिष्ठ स्वयं सेवक गणपतसिंह अवाय, बाप मंडल प्रमुख गोविंद सिंह सिंधाणा सहित कुंभसिंह पातावत लूणा, मगसिंह सिड्डा, प्रतापसिंह सिड्डा, सांगसिंह बावड़ी, पहाडसिंह रावरा, भैरूसिंह सहित शेखासर, भींवजी का गांव, रावरा, खीरवा, बाप, बावड़ी, सिड्डा, उदट, लूणा, चाखू, आदि गांवो से लगभग 100 नवयुवकों ने भाग लिया।