Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सुने घर मे चोरों ने मारी सेंध, चोर जाते समय लगा गए दूसरा ताला

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में गायत्री मंदिर के पीछे एक सुने मकान में चोरों ने सेंध लगाते हुए नकदी व कुछ आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। चोर मुख्य गेट...

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में गायत्री मंदिर के पीछे एक सुने मकान में चोरों ने सेंध लगाते हुए नकदी व कुछ आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। चोर मुख्य गेट का ताला तोड़ अंदर घुसे थे। जाते समय वंहा अपना नया ताला लगा दिया। लंबे समय बाद शनिवार को मकान मालिक का परिवार आया तो घटना का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मौका मुआयना किया है। 
कस्बा निवासी राणीदान पुत्र रामचंद्र राठी ने पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित सूरत (गुजरात) में रह रहा है। शनिवार को वह परिवार के साथ गांव आया। घर जाकर चाबी लगाई तो ताला नही खुला। उसके पास को चाबी थी वह लग ही नही रही थी। इस पर ताले पर गौर किया तो पता चला कि ताला दूसरा लगा हुआ है। इसके बाद ताला तोड़ा घर में देखा तो सभी लाइटे चालू थी। घर के अंदर कमरों व अलमारी के भी ताले टूटे हुए थे। कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में घर को संभाल कर देखा तो अलमारी में रखे ₹60000 रुपये, एक सोने की अंगूठी, सोने के कानों के लोंग, एक चांदी का प्याला, एक चांदी का चम्मच व कुछ चांदी के सिक्के गायब थे।