Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

रात्रि में शौच के लिए घर से निकली नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज

बाप न्यूज़ | बाप थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण का सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग शौच के लिए घर से निकली थी, जो ...

बाप न्यूज़ | बाप थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण का सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग शौच के लिए घर से निकली थी, जो सुबह अर्धनग्न अवस्था में अचेत मिली थी। पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर बाप पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज का तफ्तीश शुरू कर दी है। 
प्रतीकात्मक फ़ाइल फोटो
थानाधिकारी दीपसिंह भाटी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि 19 दिसम्बर 2021 की रात्रि के लगभग 8 बजे उसकी नाबालिग बेटी  शौच की शंका होने पर घर से बाहर शौच करने के लिए गई। लेकिन वह वापिस नहीं आई। जिस पर उसने घर के बाहर जाकर देखा, मगर उसकी पुत्री घर के आस-पास नहीं थी। 
इसके बाद उसने व परिवार के अन्य सदस्यो ने रात भर उसे खोजा, लेकिन वह नही मिली। सोमवार सुबह खोजबीन के दौरान सुबह 9 बजे उसकी बेटी एक अज्ञात सूनसान जगह पर अचेत व अर्द्धनगन अवस्था में मिली। होश में आने पर उसने पूछने पर बताया कि जब वह रात्रि को शौच करने के लिए बाहर आई तब वहां पहले से घात लगाये बैठे धन्नाराम, भवानीराम, हड़मानराम पुत्र गजाराम जाति भील ने अपने एक अन्य साथी के साथ उसे जबरन पकडकर मोटरसाईकिल पर बैठाया और अपने सूनसान मकान पर ले गये। वंहा पर सभी ने रातभर बारी बारी से जबरदस्ती उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया हैं। जिससे वह बेहोश व अचेत हो गई। थानाधिकारी सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर लिया है।