Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पंचायत की बैठक में विकास कार्यो व प्रशासन गांवों के संग शिविर पर हुई चर्चा

बाप न्यूज़ | स्थानीय ग्राम पंचायत की पाक्षिक बैठक रविवार के सरपंच लीलादेवी पालीवाल अध्यक्षता में हुई। बैठक गांव के विकास कार्यो पर चर्चा के ...

बाप न्यूज़ | स्थानीय ग्राम पंचायत की पाक्षिक बैठक रविवार के सरपंच लीलादेवी पालीवाल अध्यक्षता में हुई। बैठक गांव के विकास कार्यो पर चर्चा के साथ सोमवार का पंचायत में लगने वाले प्रशासन गांवाें के संग शिविर व मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना पर विशेष चर्चा कर उपस्थित वार्डपंचों से आमजन का इन शिविरों का अधिकतम लाभ दिलाने का आह्वान किया गया। 

ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार ने कस्बे में सोमवार के प्रशासन गांवो के संग अभियान 2021 के तहत शिविर आयोजित होगा। बैठक में इस संबंध मे लंबी चर्चा की गई। मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के बारे में समीक्षा कर उपस्थित वार्डपंचो से कस्बे में उक्त योजना में ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने को कहा गया। साथ ही प्रशासन गांवों के संग शिविर का भी आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले इसका प्रयास करे। 

बैठक में साथ ही शिविर की पूर्व तैयारी भी की गई। पट्टो के नामांतरण दर्ज करना, नवीनीकरण, नवीन पट्टा जारी करना आदि आवेदन लिये गए। इसके अलावा सार्वजनिक श्मसान, सार्वजनिक रास्ता, सार्वजनिक उपयोग के लिए भूमि आंवटन, आबादी के लिए पूर्व में लिये गये प्रस्तावों पर चर्चा की गई। बैठक में उप सरपंच गोपाल भट्ठड़, पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल, वार्डपंच मनोज पुरोहित, सरस्वतीदेवी रंगा, गणपत भाट, आरआई प्रेमप्रकाश, पटवारी अबदेश मीणा, अशोक पालीवाल सहित सभी वार्डपंच मौजुद थे।

शिविर सोमवार को

कस्बे में सोमवार को प्रशासन गांवो के संग अभियान के तहत शिविर आयोजित होगा। सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने आमजन से शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की है।