Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

समता सैनिक दल तहसील शाखा बाप की बैठक संपन्न।

बाप न्यूज़ | कस्बा स्थित मेघवालों के बास में मंगलवार को सामाजिक जन-संगठन समता सैनिक दल तहसील शाखा बाप की बैठक प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोरधन ज...

बाप न्यूज़ | कस्बा स्थित मेघवालों के बास में मंगलवार को सामाजिक जन-संगठन समता सैनिक दल तहसील शाखा बाप की बैठक प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोरधन जयपाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जयपाल ने कहा की संगठन 26 नंवम्बर संविधान दिवस को सम्पूर्ण देश में इस दिन को संविधान शक्ति युग दिवस के रूप में खास दिवस के रूप में गांव-गांव ढाणी-ढाणी में दीपक जलाकर, संविधान को बचाने व प्रचार-प्रसार करने की शपथ के साथ खुशी का इजहार करेंगे। 
समय समय पर संगठनात्मक के द्वारा रचनात्मक व सृजनात्मक गतिविधिया आयोजित करने की ठोस रणनीति बनाने, आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासन गाँवो के संग अभियान में सक्रिय भागीदारी निभा कर राज्य व केन्द्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ आमजन को दिलवाने की हमेशा कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आह्वान किया। बैठक में तहसील शाखा बाप अध्यक्ष गणपत भाट, ग्राम ईकाई बाप अध्यक्ष पुरखाराम पुनड़, डाँ. एपीजे अब्दुल कलाम संगठन जोधपुर अध्यक्ष अयूब खाँन पूनमचंद नवल, कमल मेघवाल, पंचायत सहायक दुर्गाराम पंवार, पन्नालाल बारूपाल, युवा गायक सुनील गहलोत, चतुराराम मेघवाल आदि उपस्थित थे।