Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राजस्व विभाग के अधिकारियों – कर्मचारियों की मांगों का सरकार शीघ्र करे समाधान

बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने मुख्यमंत्री के नाम का एसडीएम को सौंपा ज्ञापन   बाप न्यूज |  प्रशासन गांवो के संग व प्रशासन शहरों के संग अभिया...

बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने मुख्यमंत्री के नाम का एसडीएम को सौंपा ज्ञापन  

बाप न्यूजप्रशासन गांवो के संग व प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत लगने वाले शिविराे में राजस्व विभाग के अधिकारी/कर्मचारी अनुपस्थित रहेंगे। अपनी मांगों को लेकर राजस्व विभाग ने शिविरों को बहिष्कार कर दिया है। ऐसे में आमजन के राजस्व सबंधी कार्य शिविरों में होंगे नहीं। इसको लेकर बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंप राजस्व विभाग के अधिकारियों – कर्मचारियों की मांगों का शीघ्र समाधान करने की मांग की है। 
सरपंच लीलादेवी पालीवाल 

सरपंच ने ज्ञापन में लिखा कि प्रदेश में 2 अक्टुबर गांधी जंयती पर प्रशासन गांव के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान शुरू हो गया है। शिविरों में सबसे महत्वपूर्ण काम राजस्व विभाग द्वारा किया जाता है, लेकिन राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर शिविरों का बहिष्कार कर दिया है। शनिवार को बाप पंचायत समिति के सांवरागांव में हुई पहले शिविर में भी राजस्व विभाग के तहसीलदार, नायब तहसीलदार, ऑफिस कानूनगो, पटवारी एवं गिरदावर आदि उपस्थित नहीं हुए हैं। जिस वजह से शिविर में सीमांकन, पत्थरगढी, आबादी विस्तार भूमि आवंटन प्रक्रिया, सार्वजनिक प्रयोजनार्थ भूमि आवंटन, जाति प्रमाण पत्र, मूल निवास प्रमाण पत्र, प्रमाण पत्र, कृषि उपज की पासबुक, राजस्व रिकॉर्ड की नकल, गैर खातेदारी से खातेदारी सहमति विभाजन तथा नाम शुद्धिपत्र 136 के प्रकरण एवं नामान्तरण संबन्धित कार्य प्रभावित हुए। जो लोग इन कार्यो को लेकर शिविर में आए वे निराश होकर वापिस लौटे। सरपंच ने ज्ञापन में सरकार से राजस्व विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों की मांगो का तुरन्त निस्तारण करवाने की मांग की है, ताकि आमजनता के राजस्व संबन्धित सभी कार्यों का शिविर में लाभ मिल सके।