Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अवैध बूचड़ खाना से लोग परेशान, शिकायत पर पंचायत ने जारी किये नोटिस

बाप न्यूज़ | बड़े मदरसा के पास बापू कॉलोनी में अवैध बूचड़ खाना खुलने से वंहा के मौहल्ले वासी बेहद परेशान है। अवशिष्ट पदार्थ खुले में फेंकने से...

बाप न्यूज़ | बड़े मदरसा के पास बापू कॉलोनी में अवैध बूचड़ खाना खुलने से वंहा के मौहल्ले वासी बेहद परेशान है। अवशिष्ट पदार्थ खुले में फेंकने से बदबू से हाल बुरा है, वही संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों की शिकायत पर पंचायत ने अवैध बूचड़ खाना संचालकों को नोटिस जारी कर बूचड़ खाना तीन दिन में बंद करने को कहा है। 
सरपंच लीलीदेवी पालीवाल ने बताया कि बड़े मदरसा के पास बापू कॉलोनी के बाशिंदो ने लिखित शिकायत देकर बताया कि अयूब खां, अनारदीन व जमालदीन अवैध बूचड़ खाना (मीट शॉप) चला रहे है। पशुओ के अवशिष्ट पदार्थ आसपास या नाले में फेंक देते है। अवशिष्ठ पदार्थ खुले में फेंकने से आवारा श्वान वंहा मंडराते रहते है। नाला भी अवरूद्ध हो जाता है। इसके अलावा बदबू से जीना दुश्वार हो गया है। संक्रमण फैलने की भी आंशका है। ग्रामीणों ने बताया कि रात 12 बजे तक उनकी दुकाने खुली रहती है। जिससे आवारा प्रवृति के लोग आते जाते रहते है। ग्रामीणों की शिकायत पर पंचायत ने तीनों अवैध बूचड़ खाना संचालकों को तीन दिन का नोटिस कर उन्हे बंद करने को कहा है।