Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सीमा सुरक्षा बल के शहीद को दी जवानों ने श्रद्धांजलि

बाप न्यूज़ | बाप कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ लिखकर बीएसएफ में भर्ती होकर देश के लिए जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से लो...

बाप न्यूज़
| बाप कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ लिखकर बीएसएफ में भर्ती होकर देश के लिए जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों से लोहा लेते शहीद हुए गोरधनराम बरवड़ की विद्यालय में लगी प्रतिमा पर गुरूवार को बीएसएफ के जवानों ने पुष्प माला अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी गई। साथ ही वीरांगना संतोष देवी बरवड़ का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। जोधपुर से बीएसएफ हैड कांस्टेबल आइदानराम, सुल्तानाराम, प्रताप गोदारा, गोविंदसिंह ने शहीद परिवार का स्वागत करते हुए गोरधनराम की शहादत पर नमन किया। 
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य रोहतास कुमार मीणा ने कहा कि 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद परिवार व शहीद की अंतिम स्कूल में मूर्ति लगाने सिफारिश कर हर साल 21 अक्टूबर को जवानों को उस विद्यालय में जाकर कार्यक्रम आयोजित करने का आह्वान किया। इससे आने वाली पीढ़ी व विद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थी उनसे प्रेरणा लेकर आत्म सम्मान, मर्यादा, आत्म विश्वास, समर्पण, देश पर मर मिटने की भावना जाग्रत कर अपने देश में शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धा युवा पीढ़ी के दिल में हमेशा होगी। इस अवसर पर शिक्षक तोलाराम पालीवाल, भंवरलाल श्रीमाली, कैलाश विश्नोई, नारायणराम, वीरांगना संतोष देवी, सुनील बरवड़, अब्दुल खान सहित कई लोगों ने वीर शहीद बरवड़ को पुष्पांजलि अर्पित की।