Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पेचवर्क कार्य में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है : व्यास

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी नगरपालिका क्षेत्र नगरपालिका मंडल फलोदी द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में बारिश के बाद क्षतिग्रस्त सड़को पर...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी नगरपालिका क्षेत्र नगरपालिका मंडल फलोदी द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में बारिश के बाद क्षतिग्रस्त सड़को पर पेचवर्क का कार्य युद्ध स्तर पर करवाया जा रहा है। नगरपालिका मंडल फलोदी के अध्यक्ष पन्नालाल व्यास पहलवान एवं ईओ अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि शहर के प्रमुख सड़को पर पेचवर्क का कार्य पूरा कर लिया गया है तथा काफी क्षेत्रों में कार्य चल रहा है।  
जिसे दीपावली से पहले पूरा कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि नगर पालिका सर्किल से इलाहाबाद बैंक होते हुये एसडीएम ऑफिस के कोने तक, रावत वाटिका से लटियाल अकादमी स्कूल होते हुए साइबर्टक से लगाकर सब्जी मंडी के कोने तक, जयनारायण व्यास सर्किल से सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कोने से होते हुये बिश्नोई बोर्डिंग से लेकर एयू बैंक के कोने तक, जयनारायण व्यास सर्किल से महावीर भवन होते हुए इंडो साल्ट के कोने तक मैन रोड, इंडो साल्ट के घर से मनमोहन व्यास आरएएस के घर से होते हुये श्रीजी सीमेंट की दुकान को लेते हुए गौशाला के द्वार तक, अम्बेडकर सर्किल से नपा चौराहे तक, बिजलीघर रोड से राईकाबाग, राईकाबाग से राजपूत छात्रावास तक, राईकाबाग से जामा मस्जिद तक, जामा मस्जिद से किले तक, होटल फोर्ट व्यू के पीछे, लोहारों के डिक्के से शिवसर तालाब तक तथा वार्ड नंबर 3 में विभिन्न स्थानों पर पेचवर्क करवाया गया है। नगर पालिका अध्यक्ष व्यास ने बताया कि पेचवर्क कार्य में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है तथा वे स्वयं मौके पर खड़े रहकर अपनी निगरानी में पेचवर्क करवा रहे है।