Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शशि त्यागी स्मृति संकलन जीवन संदेश पुस्तिका का हुआ वितरण

बाप न्यूज |   ग्राविस की मुख्या शशी त्यागी के जीवन पर तैयार हुई जीवन संदेश स्मारिका का मंगलवार को बाप स्थित ग्राविस उप केंद्र में निदेशक प्...


बाप न्यूज | ग्राविस की मुख्या शशी त्यागी के जीवन पर तैयार हुई जीवन संदेश स्मारिका का मंगलवार को बाप स्थित ग्राविस उप केंद्र में निदेशक प्रकाश त्यागी की उपस्थिति में पुस्तिका का वितरण हुआ। वितरण गोष्ठी में बोलते सामाजिक कार्यकर्ता अखेराज खत्री ने कहा कि श्रीमती शशी त्यागी का जीवन थार के गरीब ,मजदूर ,अशिक्षित वर्ग के लिए समर्पित था। उन्होंने जोधपुर जिले के सुदूर, अभावग्रस्त क्षेत्र में बसे ग्रामीणों की समस्याओं को चिन्हित, नजदीक से पहचान कर उनके निराकरण के ठोस उपाय किये। आज उनकी संस्था ग्राविस द्वारा चलाई जा रही पेयजल व खेती की परियोजनाएं गरीबो के लिये वरदान साबित हो रही है।

श्रीमती शशि त्यागी के जीवन पर अर्चना कुमार, गेरी वर्थिंगट, प्रकाश त्यागी, आरपी धीर की कलम से सूंदर पृष्ठ व मुद्रण से 213 पृष्ठ की सम्पादित पुस्तक में 150 स्मृति लेख के साथ 51 से अधिक फोटो प्रकाशित है। इस मौके पर ग्राविस निदेशक प्रकाश त्यागी जोधपुर, उप केंद्र बाप प्रभारी हुकमा राम पंवार, मंजूलता भाटी, कर्ण छापरिया, मनीष बालोटिया, शायबाज, रूखमणी बिश्नोई, पदमा मेगवाल, दीपाराम  मेगवाल आदि उपस्थित थे।