Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आज से तीन महिलाएं भी शुरू करेगी अनशन

स्थानीय पंचायत हुई उनके विरूद्ध लामबंद, सरपंच ने बुलाई आज आमसभा बाप न्यूज |  भूंखडों के सीमांकन की मांग को लेकर कस्बे में किया जा रहा अनश...


स्थानीय पंचायत हुई उनके विरूद्ध लामबंद, सरपंच ने बुलाई आज आमसभा

बाप न्यूजभूंखडों के सीमांकन की मांग को लेकर कस्बे में किया जा रहा अनशन पांचवे दिन बुधवार को भी जारी रहा। अनशन के साथ धरना भी जारी है। अनशकारियों ने कहा कि मंगलवार को प्रशासन ने जबरदस्ती की थी। उन्हे बलपूर्वक अस्पताल भेजा था, लेकिन उन्होने उपचार नहीं करवाया। भरत माली, जसराम माली व विक्रम साेंलकी अनशन पर बैठे है। धरने पर बैठे भूखंडधारी बिंजाराम सोंलकी ने बताया कि बाप कस्बे में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने पांच दिनों से चल रहे अनशन के बावजूद प्रशासन उनकी वाजिब मांगों पर अभी भी गौर नहीं कर रहा है। इसलिए गुरूवार से अनशन पर तीन और महिलाएं भी बैठगी। जिससे अनशन पर बैठने वालों की संख्या बढ़कर छ हो जाएगी। ने बताया कि जब तक उनके भूखंडा़े़े का सीमाकंन नहीं होगा, तब तक अनशन जारी रहेगा।  

उधर, ग्राम पंचायत ने भी भूखंडों के सीमांकन की मांग को लेकर दिये जा रहे धरने व अनशन के विरूद्ध गुरूवार को आमसभा बुलाई है। सरपंच लीलादेवी जगदीश पालीवाल ने बताया कि वे लोग बालिकाओं के खेल मैदान पर कब्जा करने की नियत यह सब कर रहे है। उपखंड प्रशासन से भी ज्ञापन देकर उन्हे हटाने की मांग की थी। लेकिन प्रशासन ने उन्हे अभी तक हटाया नहीं है। ऐसे में उनके विरूद्ध आंदेालन करने के लिए आमसभा बुलाई है। आमजन में उनके विरूद्ध अब गांव के ग्रामीण भी आंदोलन पर उतरेंगे। खेल मैदान बचाने के लिए आमरण अनशन भी करना पड़ेग तो वह भी करेंंगे। आमजन सभा में अधिक से अधिक लोग पहुंचे इसलिए पंचायत ने बुधवार शाम गांव में लाउडस्पीकर से मुनादी करवा पंचायत पहुंचने की अपील की है।