Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आग से जला पड़वा

बाप न्यूज |  भोजो की बाप चक नंबर 2 में शनिवार सुबह अचानक लगी आग से एक पड़वा व उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग से पड़वे के पास बने दो...

बाप न्यूजभोजो की बाप चक नंबर 2 में शनिवार सुबह अचानक लगी आग से एक पड़वा व उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग से पड़वे के पास बने दो पक्के कमरों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। घटना के समय पीड़ित अपने परिवार सहित ससुराल गया हुआ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरआई ठाकुरदास ने आगजनी से हुए नुकसान की रिपोर्ट तैयार की।

विरेंद्र सिंह व कमलेश पंवार ने बताया कि इनायतुल्ला पुत्र सहीदुल्ला अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ससुराल गया हुआ था। शनिवार सुबह करीब 9 बजे उसके कच्चे पड़वे में अचानक आग लग गई। घर में कोई नहीं होने से गांव के ग्रामीणों काे आगजनी की घटना के बारे में काफी समय बाद पता चला। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पीड़ित का सबकुछ जलकर राख हो गया था। पड़वे में गैस से भरा सिलेंडर भी था, लेकिन वह फटा नहीं अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। आरआई ठाकुरदास ने बताया कि आगजनी से एक पड़वा, दो पक्के कमरे, 8 क्विंटल बाजरी, 2 क्विंटल गेंहू, एक क्विंटल ग्वार, 50 हजार नकद, अाभूषण, खाट, कपड़े, बिस्तर, गैस चुल्हा, सिलेंडर सहित आवश्यक सभी कागजातभी जलकर नष्ट हो गए।