Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सीमाजन कल्याण समिति की बैठक में कई प्रस्ताव पारित

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर आदर्श नगर क्षेत्र में स्थित हेडगेवार भवन में रविवार को सीमाजन कल्याण समिति फलोदी क...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर आदर्श नगर क्षेत्र में स्थित हेडगेवार भवन में रविवार को सीमाजन कल्याण समिति फलोदी की बैठक आयोजित हुई। 
बैठक में नाचना, पोकरण, फलोदी एवं बाप तहसील के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक में विचार व्यक्त करते हुये समिति के प्रदेशाध्यक्ष कांतिलाल ठाकुर ने कहा कि किसी भी संगठन के प्राण उसके कार्यकर्ता होते है, कार्यकर्ता दृढ़ निश्चय के साथ संगठन का कार्य करे तो कोई काम कठिन नही है। सीमावर्ती क्षेत्र में लोगों का जाग्रत रहना नितांत आवश्यक है। प्रदेश महामंत्री राजेश लदरेचा ने बताया कि अब सीमा क्षेत्र के हर गांव में कमेटी होगी ताकि हर गांव से हमारा संपर्क हो सके। सीमावर्ती क्षेत्र में अवांछित गतिविधियों की निगरानी होनी जरूरी है। आगामी दिनों में रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर सीमा चौकियों पर सीमा प्रहरियों की कलाई पर हमारे कार्यकर्ता राखी बांधने जायेगें ताकि जवानों को खालीपन का अहसास नही हो। 
जिला संगठन मंत्री वासुदेव ने बताया कि जिलाध्यक्ष का दायित्व अब मेघसिंह देखेगें तथा सांगसिंह भाटी संरक्षक के रूप में संगठन को बढ़ाने का कार्य करेगें। कई तहसीलों की कार्यकारणी में भी बदलाव किया गया है। बैठक में प्रान्त प्रचार प्रमुख विनोद पालीवाल, जयराम गज्जा, सांगसिंह भाटी, उपाध्यक्ष अखेराज खत्री, राजेन्द्र चांडक, नारायणसिंह, सुरेंद्र राजपुरोहित, मूलसिंह मोडरडी, प्रदीप कुमार, नरेंद्रसिंह, सवाईसिंह, अशोक  विश्नोई, मोतीलाल पुरोहित, अम्बालाल, श्रवणसिंह, ओमप्रकाश पालीवाल आदि उपस्थित रहे।