Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

चाय की दुकान में गैस सिलेंडर की नली फटने से लगी आग, एक बाइक हुई खाक

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे के मुख्य बाजार के निकट जयपुरिया मार्किट में एक टी स्टॉल में गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर की न...

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे के मुख्य बाजार के निकट जयपुरिया मार्किट में एक टी स्टॉल में गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर की नली में रिसाव का होना बताया जा रहा है। सिलेंडर में लगी आग को देख पूरे मार्किट में अफरा तफरी मच गई। आसपास के दुकानदार अपनी दुकानों के शटर गिराकर दूर चले। सिलेंडर में गैस कम होने की वजह से बड़ी दुर्घटना टल गई। गैस खत्म होने के बाद आग बुझने पर लोगों ने राहत की सांस ली।


जयपुरिया मार्किट में अनिल पालीवाल की टी स्टॉल है। दोपहर करीब 3 बजे वह दुकान में आये ग्राहकों के लिए चाय बना रहा था। तभी सिलेंडर के पाइप से गैस लीकेज होने लगी। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही गैस ने आग पकड़ ली। हालांकि उसने उसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नही हो पाया। आग बढ़ती देख वह तथा दुकान में आये ग्राहक तथा आसपास के दुकानदार वंहा से दूर भाग गए। 

आग से एक बाइक पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। एक बाइक आधी से ज्यादा जल गई। इसके अलावा प्लास्टिक की बड़ी पानी की टंकी, दो खाली सिलेंडर, गैस चूल्हा सहित दुकान का सामान जलकर राख हो गया। 

आग लगने के समाचार सुनते ही मार्किट के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सिलेंडर में गैस कम होने पर आग धीमी पड़ते ही लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पा लिया। सूचना मिलने पर बाप पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली। हल्का पटवारी अब्देश मीना व ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे तथा मौका फर्द बनाई।