Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

घंटियाली में जमीन विवाद को लेकर खुनी संघर्ष, एक किसान की मौत

बाप न्यूज |  बाप उपखंड क्षेत्र के घंटियाली गांव में शनिवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक महिल...

बाप न्यूजबाप उपखंड क्षेत्र के घंटियाली गांव में शनिवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक महिला गम्भीर घायल हुई है। घायल महिला काे बाप सीएचसी भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार घंटियाली के गाटो की ढाणी में एक किसान परिवार अपने खेत में मेड़बन्दी कर रहा था। किसान का खेत की सीमा को लेकर पड़ौसी किसान से विवाद चल रहा था। इस दौरान किसान परिवार धारदार हथियारों के साथ वंहा पहुंच गया। मेड़बंदी को लेकर दोनो किसान परिवार में आपसी कहासुनी हई, जो बाद खूनी संघर्ष में बदल गई। वंहा पहुंचे किसान परिवार ने मेड़बंदी कर रहे किसान परिवार पर धारदार हथियारो से हमला कर दिया। हमले में गोमदराम पुत्र पुरखा राम के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके छोटे भाई की पत्नी रतु पत्नी अमानाराम गंभीर घायल हो गई। रती के भी सिर में गंभीर चोटे लगी है। 

सूचना मिलने पर चाखू थानाधिकारी जमील खान मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होने  घटना की जानकारी लेकर घायल महिला  को बाप सीएचसी पहुंचाया। मृतक की शव भी बाप मोर्चरी में रखवाया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा। थानाधिकारी खान ने बताया कि अभी किसी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं दी है।