Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षक विश्नोई की स्मृति में हुआ पौधरोपण

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिहड़ा में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिहड़ा के परिसर मे...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिहड़ा में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सिहड़ा के परिसर में शनिवार को इस विधालय में पदस्थापित रहे स्वर्गीय शिक्षक राकेश विश्नोई की स्मृति में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

उल्लेखनीय है कि गत 30 अप्रैल को कोविड काल में 52 वर्षीय शिक्षक राकेश विश्नोई का आकस्मिक देहांत हो गया था। शनिवार को विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में उनके परिवार के सदस्यों एवं शिक्षकों ने मिलकर उनकी स्मृति को चिरस्थायी रखने के उद्देश्य से विद्यालय प्रांगण में पौधरोपण कर उनको भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की। इस अवसर पर उनके भाई देवाराम भादू प्रधानाध्यापक एवं पुत्र सतपाल भादू ने ट्री गार्ड भेंट कर प्रति वर्ष उनकी पुण्यतिथि पर एक पौधा लगाने का संकल्प लिया। 

शिक्षक नेता रामनारायण विश्नोई ने कहा कि शिक्षक स्वर्गीय राकेश विश्नोई आज हमारे बीच में नही है पर उनकी स्मृति पौधे के पेड़ के रूप में हमारे साथ रहेगी। इस अवसर पर प्रधानाचार्य दिनेश सेवग ने विश्नोई के परिवारजनों एवं स्टाॅफ का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जसराज आसदेव, विजयसिंह राजपूत, गुलाबसिंह भाटी, रेशमाराम, सुनिल कुमार, लतिका कालरा, पदमसिंह, सुभाष जाणी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नेता रामनानायण विश्नोई ने किया।