Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अधिकारियों ने किया फ्लैग मार्च, नियमों का पालन करने की अपील

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | राज्य में कोविड -19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुये राज्य सरकार द्वारा में 10 मई सोमवार सुबह 5 बजे से 2...


बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | राज्य में कोविड -19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुये राज्य सरकार द्वारा में 10 मई सोमवार सुबह 5 बजे से 24 मई तक प्रदेश में सख्त लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है तथा प्रदेश में 31 मई तक होने वाले शादी समारोह पर भी रोक लगाई गई है, 10 मई सोमवार सुबह से लॉकडाउन के नये प्रावधान पूरे प्रदेश में लागू होगें। 

इसमें पहले से चल रही पाबंदियों को और कड़ा किया गया है। अब निजी तथा रोडवेज  बसो को भी बंद कर दिया गया है इसके अलावा एक जिले से दूसरे जिले में आवागमन बंद रहेगा। रविवार सांय को फलोदी कस्बे में नियमों कि पालना सुनिश्चित करवाने के लिये अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान, इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी, थानाधिकारी राकेश ख्यालिया, ईओ अनिल कुमार विश्नोई, यातायात प्रभारी ओमसिंह खोजा, दमाराम चौधरी, हिंगलाजदान चारण एवं पुलिस जाब्ता ने शहर में विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करके आमजन को लॉकडाउन की पालना के लिये जागरूक किया। 

पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने नागरिकों से लाॅकडाउन नियमों की पालना करने अपील की है। ईओ अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि रविवार को कोविड-19 से एक व्यक्ति का देहांत होने पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करवाया गया तथा विभिन्न गली-मौहल्लों में माईक द्वारा उद्घोषणा करवाई एवं पेंपलेट वितरित किये गये।