Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पालिका ने रैली निकालकर नागरिकों को किया जागरूक

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी नगर पालिका क्षेत्र में राज्य सरकार के निर्देशानुसार चल रहे जन अनुशासन पखवाड़े के तहत रविवार को नगर पाल...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी नगर पालिका क्षेत्र में राज्य सरकार के निर्देशानुसार चल रहे जन अनुशासन पखवाड़े के तहत रविवार को नगर पालिका फलोदी के अधिषाशी अधिकारी अनिल कुमार विश्नोई के नेतृत्व में पालिका एवं पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त रूप से स्टेशन रोड, जवाहर प्याऊ, त्रिपोलिया बाजार, पत्थर रोड, जयनारायण व्यास सर्किल, बरकत कॉलोनी, नागौर रोड सहित विभिन्न स्थानों पर कोविड -19 की गाईडलाईन की पालना नही करने वालों के खिलाफ समझाइस के साथ 45 फेस मास्क वितरण कर जुर्माना वसूली की कार्रवाई की। 

कार्रवाई के दौरान मास्क नही लगाने वालो से 15 सौ रूपये एवं सोशल डिस्टेंसिंग नही रखने वालो से 2 सौ रुपये जुर्माना वसूला गया। साथ ही शहर में नो मास्क नो-मूवमेंट अभियान के तहत पालिका कर्मचारियों द्वारा रैली निकालकर पेंपलेट एवं मास्क वितरण किये गये तथा दुकानदारों से कोरोना के सम्बंध में जागरूकता लाने हेतु प्रेरित किया गया।  कोविड-19 द्वितीय  गाईडलाईन के तहत दुकानदारों को निर्धारित समयावधि तक ही दुकान खोलने एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना में दुकानो के आगे गोले बनाने हेतु प्रेरित किया गया। 


पालिका द्वारा टैक्सियों के द्वारा शहर में कोविड-19 गाईडलाइन की पालना के लिये प्रचार-प्रसार करवाया गया। शहर में विभिन्न स्थानों पर पालिका के फायर ब्रिगेड वाहन से सोडियम हाईपोक्लोराईट के मिश्रण का 1220 लीटर छिड़काव करवाया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री चिरंजीवी बीमा योजना के बारे में विस्तार से नागरिकों को जानकारी देते हुये 31 मई तक अधिक से अधिक संख्या में रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की गई। पालिका क्षेत्र में एक व्यक्ति कि कोरोना जनित मृत्यु हो जाने पर पालिका द्वारा गठित टीम ने धार्मिक रिति रिवाज से सम्मानपूर्वक दाह संस्कार करवाया।