Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मजदूर दिवस पर विद्यार्थियों ने किये पोस्टर प्रदर्शित

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी कस्बे में शनिवार को अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर स्टूडेंट्स फैडरेशन ऑफ इंडिया(एसएफआई)फलोदी के त...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी कस्बे में शनिवार को अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर स्टूडेंट्स फैडरेशन ऑफ इंडिया(एसएफआई)फलोदी के तत्वावधान में विधार्थियों ने मजदूरों के मुद्दो तथा उनके अधिकारों को विभिन्न पोस्टर्स के माध्यम से दर्शाया। एसएफआई तहसील कमेटी फलोदी के उपाध्यक्ष माधाराम परिहार ने बताया कि कोविड-19 के इस दौर में पूंजीपति सरकारें मजदूरों का जमकर शोषण कर रही है। 

उन्होने कहा कि समान काम के लिये सभी मजदूरों को समान वेतन मिलना चाहिये। उपाध्यक्ष परिहार ने कहा कि सभी मेहनतकश किसान एवं मजदूर एक होकर अपने अधिकारों की लड़ाई लड़े। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के दौर में गरीब मजदूर एवं किसान उचित इलाज एवं ऑक्सीजन के लिये तरस रहा है। परिहार ने राज्य एवं केन्द्र सरकार से किसानों, मजदूरों, बेरोजगार नौजवानो तथा विधार्थियों का वैक्सीनेशन प्राथमिकता से करने की मांग की है। इस अवसर पर छात्र नेता भूराराम परिहार, मोहन एवं महिपाल सहित अन्य कई विधार्थी उपस्थित थे।

No comments