Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में एक माह के लिए दी ऑक्सीजन युक्त एम्बुलेंस

वीमन सर्व के सहयोग से सहज संस्थान द्वारा की गई एम्बुलेंस की सुविधा बाप न्यूज :  वीमन सर्व के सहयोग से सहज संस्थान द्वारा कोविड- 19 रिस्पॉस...

वीमन सर्व के सहयोग से सहज संस्थान द्वारा की गई एम्बुलेंस की सुविधा

बाप न्यूज : वीमन सर्व के सहयोग से सहज संस्थान द्वारा कोविड- 19 रिस्पॉस के तहत खण्ड मुख्य चिकित्सा कार्यालय को 1 माह के लिए ऑक्सीजन युक्त एम्बुलेंस की व्यवस्था करवाई गई। इसी संस्थान ने शनिवार को बीसीएमओं को 50 ऑक्सीमीटर भी दिये थे।

सहज संस्थान अध्यक्ष बाबुराम विश्नोई ने बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के कोरोना पीड़ित मरीज के लिए यह सुविधा निःशुल्क रहेगी। एम्बुलेंस का सारा खर्च संस्थान वहन करेगी। विश्नोई ने कहा कि समुदाय के लिए जो प्रयास हो सकते है, उनका भरपुर सहयोग करेंगे। सीनियर फील्ड समन्वयक भोमराज सुथार बताया कि परियोजना क्षेत्र में समुदाय के प्रति जिम्मेदारी को देखते हुए यह सुविधा ब्लॉक स्तर पर रहेगी। ताकि कोई मरीज ऑक्सीजन एम्बुलेंस की कमी के कारण परेशान नहीं हो। उपखण्ड अधिकारी महावीर सिंह ने कहा कि संस्थान की और यह प्रयास शानदार है। इस अवसर की जितनी तारीफ की जाए कम है। वर्तमान में इसकी महती आवश्यकता समुदाय को है। डॉ दाऊलाल चौहान ने संस्थान का आभार प्रकट किया। एंबुलेंस सुविधा उपलब्ध करवाने के मौके पर एसडीएम महावीर सिंह राठौर,  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दाऊलाल चौहान, बाप सीएससी प्रभारी डॉ ताराचंद पालीवाल, पूर्व उपसरपंच कुंदन मेघवाल, मुरलीधर खत्री, कृषि विशेषज्ञ रामदयाल वर्मा आदि मौजूद रहे।