Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कार लूट के प्रयास मामले में दो अराेपी गिरफ्तार

  बाप पुलिस की गिरफ्त में दोनो आरोपी।

 

बाप पुलिस की गिरफ्त में दोनो आरोपी।

बाप न्यूज : बाप पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए कार लूटने के प्रयास मामले में मामला दर्ज होने के बाद 48 घण्टो में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि 7 मई को कैलाशचन्द आचार्य पुत्र गोपीराम आचार्य पैशा ड्राईवर निवासी बज्जू (बीकानेर) ने बाप पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि हेमंत शर्मा नाम के व्यक्ति ने बीकानेर से उसकी कार बालोतरा के लिए किराए पर ली तथा सुबह 6 बजे बालोतरा के लिए रवाना हो गए। रास्ते में उसने कहा कि उसे जोधपुर छोड़े। जोधपुर में पहुंचते ही उसने अपने एक साथी हेमंत को कार में बैठा दिया। फिर चोटीला गांव में ओम बन्ना मंदिर चलने को कहा। चोटिला गांव में दोनो ने कार एक कच्ची सड़क पर लेने को कहा। उसी रास्ते में एक गैराज पर कार रुकवाई। वंहा पर जीपीएस सिस्टम तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसने तोड़ने नही दिया। उनके इरादे भांपने पर उसने कार स्टार्ट कर रवाना होने ही वाला था कि दोनों उसमें बैठ गए।

बालोतरा पहुंचने पर दोनों ने कहा कि उन्हें वापिस बीकानेर छोड़ो। बाप से करीब तीन-चार किमी पहले दोनों ने उस पर हमला कर दिया। एक ने पीछे से गर्दन पकड़ी दूसरे ने हाथ। मैंने ब्रेक मारे जिससे दोनों का संतुलन बिगड़ गया। गाडी भी डिवाईडर से टकरा गई। उसने बचने की कोशिश की और फाटक खोलकर बाहर निकल भागा। दोनों उसे मारने के लिये पीछे भागे। जान बचाने के लिये उसे सड़क पर दौड़ता देख ट्रोले वाले बैठाया, जिससे उसकी जान बची। पुलिस ने आरोपी हेमंत शर्मा निवासी बीकानेर तथा श्रवण निवासी बालोतरा को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कयाल ने बाप पुलिस को आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने उक्त कार लूटने के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी हेमंत शर्मा पुत्र रमेशचन्द्र उम्र 35 साल निवासी बी-83 गांधी कॉलोनी पवनपुरी (बीकानेर) तथा श्रवण पुत्र शिवराम पटेल उम्र 34 साल निवासी शिव चौराया बालोतरा (बाडमेर) को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि गिरफ्तार किये गए दोनो आरोपी मिस्त्री का कार्य करते है। आरोपियों से अन्य वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।