Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बिजली ट्रिपिंग से लड़खड़ाई जलाूपर्ति

बाप न्यूज : बाप कस्बे में बीते कई दिनों से पेयजल आपूर्ति लड़खड़ाई हुई है। कम प्रेशर व अनयिमित जलापर्ति की वजह से कस्बे के कई मौहल्लो में पीने ...

बाप न्यूज : बाप कस्बे में बीते कई दिनों से पेयजल आपूर्ति लड़खड़ाई हुई है। कम प्रेशर व अनयिमित जलापर्ति की वजह से कस्बे के कई मौहल्लो में पीने के पानी का संकट गहरा गया है।

जिससे लाेगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बीते चार पांच दिनों से पर्याप्त जलाूपर्ति नहीं हो रही है। इनमें दो दिन तो नलों में पानी आया ही नहीं था। जिस दिन सप्लाई हुई उसमें प्रेशर कम था। जिससे टेल पर स्थित मौहल्लो में एक बूंद पानी नहीं पहुंच रहा है। जिन घरों में पानी एकत्रित करने के लिए टांके नहीं है, उन्हे सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। खालतो के बास, ढाेलियों का बास में कई महिनो से यही समस्या बनी हुई है। महिलाओं को तालाब से पानी लाना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस संबध में विभागीय अधिकारियों को अवगत कराया, मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता विश्वेंद्रसिंह ने बताया कि बाप में बने उच्च जलाशय में 42 आरडी से पानी आता है। वंहा पर कुछ दिनों से बिजली में ट्रिपिंग चल रही है। जिसके कारण उच्च जलाशय में पूरा पानी भरा नहीं जा रहा है। इसको लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया है। जल्दी ही समस्या का समाधान करवाया जाएगा।