Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बीसीएमओं को सुपुर्द किये 50 ऑक्सीमीटर

सहज संस्थान द्वारा वीमन सर्व के सहयोग से ऑक्सीमीटर किये सुपुर्द बाप न्यूज :  कोविड 19 की दूसरी लहर की ग्रामीण क्षेत्र में प्रसार की स्थिति...

सहज संस्थान द्वारा वीमन सर्व के सहयोग से ऑक्सीमीटर किये सुपुर्द


बाप न्यूज : कोविड 19 की दूसरी लहर की ग्रामीण क्षेत्र में प्रसार की स्थिति को देखते हुए शनिवार को सहज संस्थान द्वारा वीमन सर्व के सहयोग से कोविड 19 रिस्पांस के तहत खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. दाऊलाल चौहान को 50 ऑक्सीमीटर सुपुर्द किये है। सहज संस्थान अध्यक्ष बाबुराम विश्नोई ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में आर्थिक रूप से कमजोर परिवार में अगर कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज हो उसके लिए ऑक्सीजन लेवल चेक करने में इन ऑक्सीमीटर का उपयोग किया जाएगा।

सीनियर फील्ड समन्वयक भोमराज सुथार ने बताया कि परियोजना बाप उपखण्ड के बाप, कानसिंह की सिड, चाम्पासर और केलनसर सीएचसी के अंतर्गत आने वाले गांवो में समुदाय के साथ कार्य कर रही है। संस्थान समुदाय के लिए इस कोरोना महामारी में समय समय पर और सहयोग जारी रखेगी। डॉ दाऊलाल चौहान ने कहा कि संस्थान समय समय पर चिकित्सा सेवा में जन जागरूकता के साथ साथ व्यवस्था में सहयोग कर रही है। इस मौके पर सहज संस्थान वीमन सर्व कृषि विशेषज्ञ रामदयाल वर्मा, लेखाकार मोहम्मद याशीन और एनआरएचएम समन्वयक प्रेम पालीवाल, ऑपरेटर बंशी मेघवाल भी मौजूद रहे।