Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सरपंच ने कोरोना वाॅरियर्स सुरक्षा किट वितरित किये

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत खारा में रविवार को सरपंच श्रीमती सुगनी देवी विश्नोई ने पंचायत ...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत खारा में रविवार को सरपंच श्रीमती सुगनी देवी विश्नोई ने पंचायत क्षेत्र में कार्यरत कोरोना वाॅरियर्स को सुरक्षा किट वितरित किये तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खारा में चल रहे कोविड केयर सेंटर का वार्ड पंचो एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

इस दौरान कोर ग्रुप सदस्यों एवं वार्ड पंचों की उपस्थिति में कोविड संक्रमण को रोकने हेतु डोर-टू-डोर सर्वे कार्य करने वाले कार्मिकों को फेस मास्क, फेस शील्ड, सेनेटाइजर, साबुन, ग्लव्ज आदि वितरित किये एवं पीईईओ सईराम मांजू को थर्मल स्कैनर एवं पीपीई किट उपलब्ध करवाये। पीईईओ सईराम मांजू ने सर्वे कार्य का विस्तृत विवरण प्रस्तुत करते हुए कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए सरकारी गाईडलाइन की पालना में सहयोग का आह्वान किया। 

सरपंच श्रीमती सुगनी देवी विश्नोई ने कहा कि गांव को महामारी से बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। ग्रामीणों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने, निर्धारित समय पर ही दुकाने खोलने, नियमित रूप से फेस मास्क लगाने, स्वच्छता का पालन करने तथा मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में अधिक से अधिक संख्या में पंजीयन करवाने की अपील करते हुये डोर-टू-डोर सर्वे कार्य करने वाले कार्मिकों की सराहना की। बैठक में कोविड-19 नियंत्रण कोर ग्रुप सदस्यों के आग्रह पर सरपंच ने भामाशाह के तौर पर 20 ऑक्सीमीटर का घर-घर जाकर वितरण किया जिसके लिये कोर कमेटी के सदस्यों ने सरपंच का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर समाज सेवी कानाराम जाणी, दमाराम गोदारा, भोमसिंह, माधाराम, मगनाराम, मोहनराम, भूराराम, पांचाराम, मोहनलाल, राजाराम एवं मदनलाल आदि उपस्थित रहे। अंत में समाज सेवी कानाराम जाणी ने आभार व्यक्त किया।