Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

प्रशासनिक अधिकारियों सहित पुलिस ने किया प्लैग मार्च

बाप में फ्लैग मार्च निकालते हुए प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल

बाप में फ्लैग मार्च निकालते हुए प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल

बाप न्यूज : रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत बाप कस्बे में सोमवार को उपखंड प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त फ्लैग मार्च किया गया। कानासर चौराहा से शुरू हुआ फ्लैग मार्च मेघवालों का बास, बाबा रामदेव मंदिर, पुरानी उप तहसील, धामटों का बास, गणैश चौक, मुख्य बाजार, मेहता मार्केट, बस स्टेशन हेाते हुए अस्पताल चौराहा पर संपन्न हुआ। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने नागरिकों से सरकारी गाइड लाइन की पालना करे। अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकले। जरूरी कार्य से बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग अवश्य करें। दुकानदरों से सोशल डिस्टेसिंग की पालना रखने व बिना मास्क ग्राहक को सामान नहीं देने की अपील की गई।

साथ ही कहा गया कि शादी समारोह में अनुमत संख्या से अधिक सदस्य होने की दशा में कानूनी कार्यवाही व जूर्माना वसूल किया जाएगा। दोपहर 12 बजे के बाद बिना किसी अनिवार्य कार्य के बाहर घुमते पाए जाने पर उस व्यक्ति को संस्थागत क्वारंटाइन किया जाएगा। फ्लैग मार्च में उपखंड अधिकारी महावीरसिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार, तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी, नायब तहसीलदार हुकमीचंद तंवर, थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित मय जाप्ता तथा अन्य ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।


पुलिस ने शुरू की सख्ती, बेवजह घुम रहे 20 जनों को किया संस्थागत क्वारंटाइन

मॉडल स्कूल में क्वारंटाइन किये गये लोग

अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा में पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। 11 बजे बाद बेवजह बाहर घुम रहे लोगाें को पुलिस दस्तयाब कर क्वांरटाइन के लिए बनायें गये सेंटरों में भेजा जा रहा हैं। बाप में मॉडल स्कूल में लोगाें को क्वारंटाइन किया जा रहा है। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह नें बताया कि बाप में 8, जांबा में 5 तथा चाखू में 7 जनों को क्वारंटाइन किया गया है।


गैर अनुमत सभा करने पर वसूला जुर्माना

नेवा में गैर अनुमत सभा में कार्यवाही करते अधिकारी।  

बार बार आग्रह करने के बाद भी लोग गैर अनुमत सभाएं करने से बाज नहीं आ रहे है। लेकिन स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। यही वजह है कि सोमवार को दूरस्थ गांव में हुए एक गैर अनुमत सभी समारोह में प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूला। सोमवार को जालणियों की ढाणी नेवा में सभा होने की सूचना मिलते ही उपखंड अधिकारी महावीरसिंह मौके पर पहुंच गए। उनके साथ नायब तहसीलदार व बाप पुलिस जाप्ता भी था। एसडीएम ने आयोजन कर्ता पर गैर अनुमत सभा आयोजन करने पर 10 हजार रूपये का जुर्माना वसूला।

 


No comments