Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

प्रशासन ने की चार दुकाने सीज

बाप न्यूज़ ◆ कोरोना संक्रमण पर अंकुश पाने के लिए सरकार द्वारा लगाये गये जन अनुशासन पखवाड़े का पालन आमजन करते नजर नहीं आ रहे है। बाजार में लोगो...



बाप न्यूज़ ◆ कोरोना संक्रमण पर अंकुश पाने के लिए सरकार द्वारा लगाये गये जन अनुशासन पखवाड़े का पालन आमजन करते नजर नहीं आ रहे है। बाजार में लोगों का आवागमन बना रहता है। बंदिशे वाली दुकानों में ग्राहको को अंदर लेकर सामान देने के मामले भी सामने आ रहे है। बुधवार को ऐसी ही चार दुकाने प्रशास ने सीज की है। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह, नायब तहसीलदार हुकमीचंद ने दोपहर में बाजार का निरीक्षण किया। उपखंड अधिकारी सिंह ने बताया कि चार दुकाने सीज की गई है। दुकानों को बंद कर उनमें ग्राहक अंदर लेकर सामान बेचा जा रहा था। उपखंड अधिकारी सिंह ने आमजन से आग्रह किया कि वे कोरोना के बचने के लिए सरकारी गाइडलाइन का पूर्ण पालन करे। बिना मास्क बाजार में नहीं आए। अनावश्यक रूप से भी बाजार में घुमते दिखने पर जुर्माना वसूला जाएगा। 

एक व्यक्ति आया पॉजीटिव

बाप ब्लॉक में मंगलवार को रिकॉर्ड 31 संक्रमित सामने आए थे। इनमें से 13 मरीज बाप कस्बा निवासी ही है। बुधवार को महज 1 संक्रमित मरीज आने पर प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने दोपहर में कस्बे में होम आइसोलेट मरीजों से मिले तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। बाप में बढ़ते कोरोना मरीजों केा देखते हुए एक बार फिर स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में केयर सेंटर खोला जा रहा है। बुधवार दोपहर बाद चिकित्सकों की टीम ने केयर सेंटर का अवलोकन भी किया था।

No comments