Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अस्पताल के कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया

बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन के सामने स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में पदस्थापित कर्मचारियों ने 2 म...



बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन के सामने स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में पदस्थापित कर्मचारियों ने 2 माह से वेतन नही मिलने तथा 1 वर्ष बाद भी कोरोना वाॅरियर्स के लिये घोषित प्रोत्साहन राशि नही मिलने के विरोध में बुधवार को पूर्व में घोषित दो घंटे कार्य बहिष्कार कार्यक्रम को स्थगित कर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर दिनेश रंगा, राजेंद्र पुरोहित, एसपी चांडा, चैनाराम गोगलू , डिंपल पुरोहित, सुमन पंवार, राजूराम जयपाल, महिपाल सिंह, राजेश सुथार, सुरेश माली, लक्ष्मण रामावत, नीतू विश्नोई, दाखा भील, हितेश बोहरा, जसवंतसिंह, उर्मिला सोनगरा सहित अन्य कई कार्मिक उपस्थित थे।

सभी कर्मचारियों ने फलोदी अस्पताल प्रशासन से बकाया वेतन सहित अनेक लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता से जल्द समाधान करवाने की मांग की। इस अवसर पर नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश समन्वयक एसपी चांडा ने विचार व्यक्त करते हुये कहा कि जब तक फलोदी अस्पताल के कर्मचारियों की न्यायोचित मांगें पूरी नही हो जाती है तब तक काली पट्टी बांधकर कार्य किया जायेगा। इस दौरान राजेंद्र पुरोहित, दिनेश रंगा एवं सुरेश माली ने विचार व्यक्त करते हुये अस्पताल प्रशासन से लंबित मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग की। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर 10 दिन में अस्पताल के कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों पर अमल नही किया गया तो आंदोलन को और तेज किया जायेगा। 

इस दौरान कर्मचारियों ने एक स्वर में फलोदी अस्पताल में पदस्थापित सहायक प्रशासनिक अधिकारी अनिल गौड़ जो की लंबे समय से बालेसर अस्पताल में प्रतिनियुक्ति पर है, उनकी प्रतिनियुक्ति रद्द करने की मांग की है कि ताकि फलोदी अस्पताल के कर्मचारियों को समय पर वेतन मिल सके।

No comments