Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

10 दिन से लापता युवक का बन्द केलनसर पशु चिकित्सालय में मिला कंकाल

बाप न्यूज़ ◆ पांचाराम डारा | चाखू थाना क्षेत्र के केलनसर राजकीय पशु चिकित्सालय में एक कुत्तों से नोंचा पूरी तरह से क्षतविक्षत कंकाल रूपी शव म...



बाप न्यूज़ ◆ पांचाराम डारा | चाखू थाना क्षेत्र के केलनसर राजकीय पशु चिकित्सालय में एक कुत्तों से नोंचा पूरी तरह से क्षतविक्षत कंकाल रूपी शव मिला। वह 10 दिनों से लापता था। 

राह चल रहे राहगीरों को चिकित्सालय से बदबू आ रही थी। तब अंदर जाकर देखा तो एक व्यक्ति के कंकाल बन चुके शव को कुत्ते नोंच रहे थे। ग्रामीणों ने पुलिस थाना चाखू को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। थानाधिकारी राजेश विश्नोई ने बताया कि शव की  शिनाख्त सुनारों का बास केलनसर निवासी विशनाराम पुत्र भैराराम सुनार 25 वर्ष के रूप में हुई। परिजनों ने भी शव की शिनाख्त की है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाप मोर्चरी में रखवा दिया गए। रात हो जाने की वजह से शुक्रवार को बाप में पोस्टमार्टम  किया जायेगा। थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों से मृतक के बारे में जानकारी ली तो सामने आया कि विशनाराम की अधिक शराब पीने से मौत हुई है। शव के पास ही शराब की बोतल भी मिली। शव एक सप्ताह पुराना का लग रहा है। वही परिजनों ने बताया कि मृतक विशनाराम आदतन शराबी था। जो अविवाहित था। वह पिछले 10 दिन से घर से गायब था। परिजन भी 10  दिनों से तलाशी कर रहे थे। देर शाम तक किसी भी तरह से कोई मर्ग या रिपोर्ट नही दी गई।

No comments