Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आगे चल रहे ट्रेलर के बीच सड़क अचानक रूकने से हुआ हादसा, एक ट्रेलर क्षतिग्रस्त

तड़के चार बजे की घटना, हाइवे पर लगा रहा एक घंटे जाम बाप न्यूज |  एनएच 11 पर हिंडालगोल से निकलने के बाद गोलााई में तड़के चार बजे हुई सड़क दुर्...

तड़के चार बजे की घटना, हाइवे पर लगा रहा एक घंटे जाम

बाप न्यूज | एनएच 11 पर हिंडालगोल से निकलने के बाद गोलााई में तड़के चार बजे हुई सड़क दुर्घटना के बाद हाइवे पर एक घंटे तक जाम लगा रहा। दुर्घटना आगे चल रहे ट्रेलर के अचानक रूकने से हुई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुअा, लेकिन एक ट्रेलर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि दो ट्रेलर फलोदी से बाप की तरफ आ रहे थे। 

आगे चल रहे ट्रेलर में कोयला भरा तथा उसके पीछे वाले ट्रेलर में टाइल्स भरी हुई थी। टाइल्स से भरा ट्रेलर गुजरात से पंजाब जा रहा था। हिंडालगोल से निकलने के बाद गोलाई में आगे चल रहा ट्रेलर चलते चलते अचानक बीच सड़क में रूक गया। पीछे चल रहा ट्रेलर संभल पाता इससे पहले वह उससे टकरा गया। टक्कर से केबिन चकनाचुर हो गया। 

सड़क के बीच वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से हाइवे पर जाम लग गया। हाइवे के दोनों तरफ वाहनों की कतारे लंबी कतारे लग गई थी। सूचना मिलते ही बाप थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर हाइवे का जाम खुलवाया। हाइड्रो की मदद से पुलिस ने दोनो दुर्घटनागस्त वाहनों को हाइेवे हटवाया।

No comments