Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मौसम का फिर बदला मिजाज, बारू, धोलिया में चली आंधी

बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में गुरूवार दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदल गया है। आसमान में बादल छा जाने के साथ कुछ गांवो में शाम को तेज आंधी भी चली। ...

बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में गुरूवार दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदल गया है। आसमान में बादल छा जाने के साथ कुछ गांवो में शाम को तेज आंधी भी चली। जिससे किसानों की चिंता बढ़ गई है। किसान इस समय रबी की पकी फसल समेटने में जुटे हुए है। ऐसे में मौसम में आ रहे बदलाव से किसानों को काफी डर लग रहा है। बीते कुछ दिनो से तापमान में बढ़ोरती के चलते गर्मी का अहसास बढ गया था। 

हालांकि दिन में छितराये बादल भी नजर आ रहे थे, लेकिन गुरूवार दोपहर बाद बादल छा गए। किसान नेता जेठुसिंह मालदेव ने बताया कि बारू, धोलिया, जेतेरी, टेकरा व टेपू में शाम को आये तेज अंधड़ से पेड़ पौध उखड़ने के साथ ही टीन शेड व छपर उड़ गए। ग्रामीणों ने बताया कि धोलिया 33/11 केवी जीएसएस के सामने जगदम्बा मार्किट के आगे लगाया समूचा तीन शेड उड़ कर पास से निकल रही 33 केवी लाइन पर ही अटक गया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से वंहा खड़े लोग सहम से गए। गनीमत यह रही अंधड़ से कोई हताहत नहीं हुआ। किसान नेता जेठूसिंह मालदेव ने बताया कि टीनशेड अटकने की वजह से 33 केवी लाइन फाल्ट हो गई। बारू, धोलिया सहित कई गांवों में बिजली गुल हो गई। ग्रामीणों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ेगी। खेतों में भी काट कर रखी फसलें उड़ गई। जिससे किसानों को काफी नुकसान हुआ है।




1 comment

  1. भगवान अभी कुछ किसानों पर रहम करो

    ReplyDelete