Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शीतल जल की प्याऊ खोलना सबसे पुण्य का काम : केशव प्रसाद

बाप न्यूज़ | भड़़ला में सौर्य ऊर्जा कंपनी द्वारा सीएसआर गतिविधियो के तहत बनवाई गई प्याऊ का कंपनी सीईओ केशव प्रसाद की उपस्थिति में समारोह पूर्व...



बाप न्यूज़ | भड़़ला में सौर्य ऊर्जा कंपनी द्वारा सीएसआर गतिविधियो के तहत बनवाई गई प्याऊ का कंपनी सीईओ केशव प्रसाद की उपस्थिति में समारोह पूर्वक लोकार्पण किया गया। इस मौके पर सीईओ केशव प्रसाद ने कहा कि आम जन के लिए निर्मल व शीतल जल की प्याऊ खोलना सबसे पुण्य का काम है। उन्होने जल संरक्षण पर भी जोर देते हुए कहा कि पानी की एक एक बूंद को बचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों व राहगीरों के लिए ये प्याऊ बहुत लाभदायक सिद्ध होगी।  प्याऊ में आधुनिक यूवी प्योरिफायर एवं वाटर कूलर लगवाया गया है। 

कंपनी सचिव सौरभ शर्मा ने कहा कि भड़ला मार्ग पर पैदल लोगों, साइकिल सवारों, मोटरसाइकिल सवारों व अन्य वाहनों का आना जाना लगा रहता है। इसके साथ-साथ ये एरिया सोलर हब के रूप में विकसित हुआ है। इस वजह से यहं पर ग्रामीणों तथा मजदूरों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन इस पुरे सोलर हब में गर्मियों में पीने के ठंडे पानी की कोई व्यवस्था नही थी। जिसको देखते हुए सौर्य ऊर्जा ने महसूस किया कि भड़ला - नूरे की भूर्ज मार्ग पर एक ठंडे पानी का प्याऊ जरूर होना चाहिये, ताकि लोग गर्मी में अपनी प्यास बुझा सके। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता सदर खां सहित कई गणमान्य लोग मौजुद थे।

No comments