Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी में एक दिवसीय धरने एवं अनशन पर बैठे पटवारी

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मंगलवार को राजस्थान पटवार संघ के प्रदेशव्यापी आह्वान पर पटवार संघ उप शाखा फलोदी के त...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मंगलवार को राजस्थान पटवार संघ के प्रदेशव्यापी आह्वान पर पटवार संघ उप शाखा फलोदी के तत्वावधान में फलोदी तहसील कार्यालय पर एक दिन का धरना देकर अनशन किया गया। राजस्थान पटवार संघ उप शाखा फलोदी के अध्यक्ष भरत चौधरी ने बताया कि प्रदेश में पिछले लंबे समय से पटवारी अपनी विभिन्न न्यायोचित मांगों को लेकर आंदोलनरत है। लेकिन अभी तक राज्य सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नही दिया है जिसके चलते पटवारी समुदाय में रोष व्याप्त है। 

मंगलवार को शहीद ए आजम भगतसिंह, राजगुरू एवं सुखदेव की शहादत दिवस के अवसर पर राज्य सरकार की पटवारी विरोधी नीति के खिलाफ एक दिन का धरना देकर अनशन किया गया। अध्यक्ष भरत चौधरी ने बताया कि राजस्थान पटवार संघ के तत्वावधान में जयपुर में पिछ्ले 37 दिनों से धरना दिया जा रहा है लेकिन अभी तक सरकार ने मांगों पर ध्यान नही दिया है। 

उन्होंने कहा कि पटवारियों की मांगो को स्वीकार करने की मांग करते हुये दूसरी स्थिति में आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है। मंगलवार को धरने एवं अनशन पर नरपतसिंह, महीपाल डारा, ओमप्रकाश, सुमन, रतनलाल, राजेश, मुख्तियार, मुकेश, फूलसिंह, ललीता, हनुमानराम विश्नोई एवं जयप्रकाश पालीवाल आदि शामिल हुये।

No comments