Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बालक करण रात में गुल्लक लेकर पहुंचा संघ कार्यालय, विष्णु ने भी अपनी गुल्लक की राशि की समर्पण

Bap News : सामान्यतः बालकों को धन से बहुत मोह होता है। शिशु तो अपने धन को बहुत सहेजते हुए एक पूरा कल्पना संसार ही रच देता है। उन्ही बालकों म...

Bap News : सामान्यतः बालकों को धन से बहुत मोह होता है। शिशु तो अपने धन को बहुत सहेजते हुए एक पूरा कल्पना संसार ही रच देता है। उन्ही बालकों में राम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान के अंतिम दिन सोमवार को अपनी गुल्लक में एकत्रित किये धन को श्रीराम के चरणों मे अर्पित कर अनुकरणीय उदाहरण दिये।







 निधि समर्पण अभियान टोली सोमवार दिन में जगदीश पालीवाल के घर पहुंची। घर में श्रीराम मंदिर की चर्चा के साथ सुना कि आज समर्पण निधि का अंतिम दिन है तो बालक विष्णु ने अपनी गुल्लक उठाकर श्रीराम मन्दिर निर्माण में समर्पित कर दी।


बालक करण पालीवाल अपनी गुल्लक लिए अपने घर राम भक्तों का इंतजार कर रहा था, लेकिन किसी कारण वश राम भक्तों को टोली वंहा जा नहीं पाई। उसे पता चला कि सोमवार को अभियान पूरा हो जाएगा, इसलिए वह दिन भर घर में इंतजार करता रहा। रात 9 बजे तक भी उसके घर राम भक्तों की टोली नहीं पहुंची। तब वह रात में गुल्लक लेकर अपने पिता महेश पालीवाल के साथ संघ कार्यालय पहुंच गया राम भक्तों के आगे गुल्लक तोड़ उसमें निकली राशि 3585 रुपये निधि में समर्पित कर दिए।

No comments