Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

बहुउपयोगी बूथ कार्यकर्ता का चयन आने वाले समय में गाँव- ढाणी तक कांग्रेस को करेगा मजबूती : व्यास

Bap News :     फलोदी विधानसभा बहुउद्देशीय बूथ कार्यकर्ता सदस्यता अभियान के तहत बुधवार को दूसरी बैठक देदासरी गांव में महेश व्यास की अध्यक्षता...

Bap News :   फलोदी विधानसभा बहुउद्देशीय बूथ कार्यकर्ता सदस्यता अभियान के तहत बुधवार को दूसरी बैठक देदासरी गांव में महेश व्यास की अध्यक्षता में हुई। 

प्रवक्ता नंदकिशोर तंवर में बताया कि बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आने वाले पंचायत समिति और जिला परिषद चुनावों को लेकर भरपूर उत्साह, जोश और जूनून देखने को मिला। कांग्रेस नेता महेश व्यास ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह बहुउपयोगी बूथ कार्यकर्ता का चयन आने वाले समय में गाँव- गाँव, ढाणी- ढाणी तक कांग्रेस को और मजबूती प्रदान करेगा। व्यास ने विश्वास जताया कि भविष्य में प्रत्येक चुनावों में कांग्रेस को विजयश्री में उनका भरपूर योगदान रहने वाला है। व्यास ने दावा किया कि इन्ही कार्यकर्ताओं के बल पर तीनों पंचायत समितियों और जिला परिषद सदस्य वार्डों में कांग्रेस की जीत होगी। 


बैठक में सभी ने कड़ी से कड़ी जोड़ कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाथों को मजबूत करने का संकल्प भी लिया। वरिष्ठ नेता कुम्भसिंह पातावत सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार किया। बैठक में बाप ब्लॉक अध्यक्ष मेहबूब खान, फलोदी उप प्रधान अब्दुल रहमान, युथ कांग्रेस अध्यक्ष फलौदी अब्दुल कलाम, लाधु सिंह, नरपत सिंह, खेतसिंह,आसूसिंह बारू, किशन सिंह खेतुसर, दिलेर सिंह धोलिया, मोडकिया सरपंच फरसाराम, सोनलपुरा सरपंच भंवरूराम खिलेरी,  टेपु सरपंच प्रवीण सिंह, भगीरथ विश्नोई कानासर, नेनू खान पूर्व सरपंच प्रतिनिधि हिण्डाल, यूथ नेता जितेंद्र सिंह खेतूसर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments