Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

सुनीता को मिला बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सम्मान, कलेक्टर ने 35 हजार राशि का दिया चेक

Bap News :  जोधपुर में जिला कलेक्टर सभागार में गुरुवार को हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जिला स्तरीय कार्यक्रम में जिला कलेक्टर द्वारा बाप निवासी ...

Bap News :  जोधपुर में जिला कलेक्टर सभागार में गुरुवार को हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जिला स्तरीय कार्यक्रम में जिला कलेक्टर द्वारा बाप निवासी सुनीता पुत्री पूनमचंद पालीवाल को 35000 देकर का चेक देकर सम्मानित किया गया है।  

प्रेम पालीवाल ने बताया कि सुनीता शुरू से ही मेधावी छात्रा रही है। इसने उच्च प्राथमिक स्तर तक की शिक्षा न्यू गुरुकुल पब्लिक स्कूल से प्राप्त की है। वर्तमान में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत है। स्कूल में सुनीता शिक्षा के साथ साथ सह शैक्षणिक गतिविधियों में भी अव्वल रही है। साधारण किसान परिवार से तालुकात रखने वाली सुनीता इससे पहले सत्र 2020-21 मुख्यमंत्री  हमारी बेटियां योजना में भी जिले के मेधावी छात्रा के रूप में चयनित हो चुकी है। साथ ही दसवीं बोर्ड में 92.33 फीसदी अंक प्राप्त करने पर गार्गी पुरस्कार सम्मान भी उसे मिल चुका है।  सुनीता की बड़ी बहन गुड़िया व भाई अरविंद ने भी दसवीं में 90% से भी अंक अर्जित कर शिक्षा के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुका है। सुनीता प्रशासनिक सेवा में जाने की इच्छा रखती है।

No comments