Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

उपसरपंच का पर्चा खारिज हुआ तो आरओ के साथ की मारपीट, पुलिस से भी उलझे, मामला दर्ज

जम्भसागर सरपंच पति, देवर सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज Bap News : पंच - सरपंच चुनावो के बाद बुधवार को उप सरपंच चुनाव के दौरान जम्भ...

जम्भसागर सरपंच पति, देवर सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Bap News : पंच - सरपंच चुनावो के बाद बुधवार को उप सरपंच चुनाव के दौरान जम्भसागर पंचायत में उप सरपंच के लिए दाखिल किया गया पर्चा खारिज होने से गुस्साए एक दर्जन भर लोगों ने आरओ के साथ मारपीट की तथा नामांकन आवेदन लेकर भाग गए। पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की की गई। मारपीट का आरोप जम्भसागर सरपंच पति, देवर व उनके समर्थकों पर लगा है। बहरहाल भोजासर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तफ्तीश शुरू कर दी है।  


आरओ रविन्द्र कुमार बाबू ने पुलिस थाना भोजासर में दी रिपोर्ट बताया कि बुधवार को उप सरपंच चुनाव के लिए

जम्भसागर नामांकन लिए गए थे। सुबह 10 बजे तक किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन नही भरा। इसलिए 12 बजे फिर से नामांकन मांगे। तब तारा, तेजाराम, लालाराम व खींयाराम ने नामांकन भरा। निर्धारित समय में एक तारा व खींयाराम ने नाम वापिस ले लिये। संवीक्षा में लालाराम का नामांकन खारिज कर दिया। ऐसे में तेजाराम को उपसरपंच निर्वाचित हो गये।

जिससे गुस्साए वार्ड पंच लालाराम तथा अपने आप को सरपंच पति कहने वाला युवक सहित 50 से अधिक ग्रामीणो ने ऑफिस में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। ग्रामीणों ने डंडे से मारपीट करते हुए पुलिस व आरओ के कपड़े फाड़ दिये। इस दौरान कुछ लोग उपसरपंच के लिए आये नाम निर्देशित फार्म लेकर भाग गये। फिर बाहर जाकर आफिस व विद्यालय में पत्थर फेंकने के साथ राजकार्य में बांधा पहुंचाई।  

अधिकारियों ने समझाइस कर उप सरपंच की कराई घोषणा

आरओ व पुलिस के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही भोजासर थानाधिकारी डॉ. मनोहर विश्नोई आरएसी व पुलिस बल जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने वंहा एकत्रित भीड़ को खदेड़ा तथा तीन बदमाशों को हिरासत में लिया। फलौदी एसडीएम यशपाल आहूजा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा, सीईओ राजूराम, नायब तहसीलदार रमजान खां, सेक्टर अधिकारी तेजाराम विश्नोई भी घटना स्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने लोगों से समझाइस कर तेजाराम के नाम पर निर्विरोध सहमति जताते हुए उपसरपंच निर्वाचित करवाया। अन्य ग्राम ग्राम पंचायतों में शांति पूर्वक मतदान सम्पन्न होने के साथ उप सरपंच निर्वाचित हुए। 

यह बने उपसरपंच 

आसोलाई से बंटू देवी सुथार, अजासर से माधुसिंह, बाबा का से धोरा रहीम खान, बरजासर से गंगा देव, बांसवाड़ानगर से भंवरी, भींयासर से राईश, भोजासर से बाबूलाल सोनी, बुगड़ी से स्वरूप सिंह, चाखू से माणक राम, चम्पासर से संतोष कुमार, छितर बेरा से भंवर कंवर, चिमाणा से मूलाराम, दादू दयाल नगर से डूंगरसिंह, ढांढरवाला से सुगनी, गांधीसागर से गंवरी देवी, जैसला से हजारीराम खिलेरी,  घंटियाली से समीर खान, जम्भसागर से तेजाराम साहू, केलनसर से प्रेम कंवर, खाजूसर से नसरदीन, लूणा से सुजान सिंह, मानेवड़ा से गोरधनराम, मोहर नगर से करना राम, नारायणपूरा से सुगनाराम, नोखड़ा चारणायान से घनश्याम, नोखड़ा भाटियान से पपुदेवी, पड़ियाल से बाबूलाल, रड़काबेरा से विमला,  रोहिणा से किसनी देवी, एसकेडी से कवली देवी, सुभाषनगर से पुनाराम उप सरपंच निर्वाचित हुए।

No comments