Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

कोरोना से बचाव के लिये सामुदायिक जागरूकता महत्वपूर्ण - आहुजा

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी सहज संस्थान खीचन द्वारा वुमैन सर्व के सहयोग से कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सामुदायिक जागरूकता कार्यक्रम ...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

सहज संस्थान खीचन द्वारा वुमैन सर्व के सहयोग से कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सामुदायिक जागरूकता कार्यक्रम के रथ को गुरुवार को एसडीएम कार्यालय से फलोदी उपखंड अधिकारी यशपाल आहुजा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुये उपखंड अधिकारी आहुजा ने कहा कि समुदाय में केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना सुनिश्चित करने हेतु समुदाय के लोगो को प्रचार -प्रसार के माध्यमों से जागरूक करने की महती आवश्यकता है। 

सहज संस्थान द्वारा सामुदायिक जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से की जा रही गतिविधियां ग्रामीणों को जागरूक करने कि दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस अवसर पर तहसीलदार महावीर प्रसाद बाकोलिया, वुमैन सर्व के सुरेश कुमावत, रामजीलाल भू- अभिलेख निरीक्षक, सुरेश सुथार वरिष्ट सहायक, प्रतापसिंह, दिलीप सिंह राजपुरोहित कोषाधिकारी आदि भी उपस्थित रहे। सहज संस्थान के अध्यक्ष बाबूराम विश्नोई ने बताया कि सामुदायिक जागरूकता कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत दयासागर के दयासागर, मटोलचक, सांवत नगर, खारा ग्राम पंचायत के खारा, राहड़ा, शिवपुरा, मेघवालो की ढाणी एवं गोपालपुरा तथा दयाकौर ग्राम पंचायत के दयाकौर, बाबा नगर, मदरूप नगर, चटाल नगर, हिम्मत नगर, चन्दनपुरा एवं सुख सागर गांवों में कठपुतली तथा प्रचार-प्रसार के विभिन्न माध्यम से हाथ धुलाई, मास्क कि अनिवार्यता एवं उपयोगिता, सार्वजनिक स्थानों पर रखी जाने वाली सावधानियां, शारीरिक दूरी रखने, बच्चों एवं परिवार के सभी सदस्यों को कोरोना के बचाव के साथ सफाई तथा स्वछता के प्रति जागरूक एवं प्रेरित किया जायेगा।

No comments