Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाबा रामदेव मंदिर में जीर्णोद्धार कार्यक्रम आयोजित

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड मुख्यालय पर बुधवार को संजय नगर स्थित बाबा रामदेव मंदिर में जीर्णोद्धार समारोह में प्रधान आचा...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड मुख्यालय पर बुधवार को संजय नगर स्थित बाबा रामदेव मंदिर में जीर्णोद्धार समारोह में प्रधान आचार्य सुरेश बोहरा के सांनिध्य में एवं सावित्री-राजेश थानवी के यजमान में विष्णु महायज्ञ का आयोजन किया गया।


सह आचार्य रोशनलाल एवं बाबू द्वारा पूजा अर्चना करवाई गई। कार्यक्रम के संयोजक अशोक थानवी ने बताया कि 50 साल पुराने बाबा रामदेव के मंदिर का    जीर्णोद्वार भामाशाह मनोज अग्रवाल, विमल थानवी एवं राजेश थानवी के सहयोग से करवाया गया है। इस दौरान आचार्य सुरेश बोहरा ने ढाई फिट ऊंची बाबा रामदेव, हरजी भाटी तथा डाली बाई की मूर्ति को विधिवत पूजा अर्चना के साथ प्राण-प्रतिष्ठा की गई। पार्षद श्रीमती उमा अशोक थानवी ने लोकार्पण कर मंदिर में भक्तों का आवागमन शुरू किया।

इस अवसर पर बाबा की प्रसादी भक्तो को वितरित की गई। रात्रि में बाबा रामदेव के जागरण में पुरषोत्तम थानवी की टीम ने बाबा के भजनों की शानदार प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर बंशीलाल प्रजापत, गंगाराम प्रजापत, मगसिंह राजपुरोहित,पप्सा, विमल थानवी, पार्षद उमा थानवी, किशोरसिंह, हीरालाल शर्मा सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। मंदिर के पुजारी राणाराम ने मंदिर को सजाकर विशेष पूजा-अर्चना की।