Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

7 वर्षीय मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म का प्रयास

समय रहते मासूम को छुड़ाया, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, टेकरा गांव का मामला Bap News :  बाप क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय मासू...

समय रहते मासूम को छुड़ाया, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, टेकरा गांव का मामला

Bap News :  बाप क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला सामने आया हैं। लेकिन समय रहते पीड़िता काे को हैवानियत से भरे बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


 

थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरेाहित ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की 20 अक्टूबर को शाम लगभग 6 बजे उसकी 7 वर्षीय पुत्री गांव में बने मंदिर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी जेठाराम पुत्र केवलराम मेघवाल व हीराराम पुत्र बुधाराम निवासी टेकरा उसकी पुत्री को बलात्कार की नियत से जबरन उठाकर जेठाराम के घर के अंदर ले गए। वहां पर खेल रहे अन्य बच्चों ने आकर उसे घटना के बारे बताया। तब वह आस पड़ौस के लोगों के साथ जेठाराम के घर गई। जेठाराम के घर के अंदर से उसकी बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी। हमने दरवाजा खोलने को कहा तो कमरे के अंदर से आवाज आई कि दरवाजा नहीं खोलेंगे। तब दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जेठाराम व हीराराम उसकी मासूम पुत्री के साथ बलात्कार करने व जान से मारने की नियत से गला दबा कर हाथ में चाकू लिए बैठा था। तत्परता दिखाते हुए जेठाराम को पकड़ लिया लेकिन हीराराम भाग गया। जेठाराम को लोगों के हवाले कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं।

No comments