Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

विद्यालय परिवार ने किया छात्रा माधुरी व्यास का सम्मान

Bap New s: (अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फलोदी में मंगलवार को वाणिज्य संकाय की छात्रा ...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फलोदी में मंगलवार को वाणिज्य संकाय की छात्रा माधुरी व्यास द्वारा बोर्ड परीक्षा में 94.60 प्रतिशत अंक प्राप्त कर फलोदी क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर प्रधानाचार्य भवानीसिंह आशिया एवं शिक्षकों द्वारा परिवारजनों के साथ सम्मानित किया गया।
छात्रा माधुरी को सम्मानित करते शिक्षक
इस अवसर पर  प्रधानाचार्य आशिया ने कहा कि छात्रा माधुरी व्यास ने इस सत्र में पूर्ण लगन के साथ अध्ययन कर सफलता प्राप्त की इसके लिए मैं सभी गुरुजनों और परिजनों को शुभकामनायें देता हूँ। छात्रा माधुरी व्यास ने कहा कि मुझे श्रेष्ठ गुरुजनों के मार्गदर्शन के साथ माता-पिता और परिजनों का पूर्ण स्नेह और सहयोग मिला। किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए निरन्तर प्रयास करना चाहिए। मैं भारतीय प्रशासनिक सेवा के माध्यम से देश- सेवा करना चाहती हूँ। व्याख्याता कर्दम बोहरा ने कहा कि माधुरी अत्यंत शालीन और अनुशासित छात्रा है। इसने श्रद्धाभाव के साथ गुरुजनों की शिक्षा को आत्मसात किया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार से व्याख्याता कर्दम बोहरा, ईश्वरसिंह, उषा पुरोहित, मीना जोशी, कार्यालय सहायक कैलाशचन्द्र थानवी, वरिष्ठ अध्यापक अरुण पुरोहित, बंसती देवी  व्यास, विजयलक्ष्मी व्यास, हिमांशु व्यास, मनीषा व्यास, शोभा जोशी, विष्णु व्यास, कविता व्यास, हिना व्यास, सवाई सिंह राजपुरोहित आदि उपस्थित रहे।
इसी प्रकार राउमावि फलोदी के अनुशासित और अध्ययनशील छात्र दीपसिंह राठौड़ ने भी विज्ञान संकाय(गणित) में 94.60 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सम्पूर्ण क्षेत्र को गौरवान्वित किया। दीपसिंह ने कहा कि परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। सरकारी विद्यालयों में श्रेष्ठ गुरुजनों द्वारा अध्यापन करवाया जाता है।

No comments