Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

फलोदी शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी नगर पालिका क्षेत्र एवं निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोखेरी में शुक्रवार को एक दर्जन से ज्यादा कोरोना पाॅज...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी नगर पालिका क्षेत्र एवं निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोखेरी में शुक्रवार को एक दर्जन से ज्यादा कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले है। शुक्रवार को सुबह जारी हुई रिपोर्ट में नगर पालिका क्षेत्र में लक्ष्मीपुरा क्षेत्र में पहले से पाॅजिटिव युवती के परिवार में 5, केशव नगर में 2, सुनारों के गवाड़ में 3, मालियों का बास नयापुरा में 1, आबकारी थाने में 1 कैदी तथा ग्राम पंचायत मोखेरी में 1 कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाया गया है। इनमें से आबकारी थाना में पाये गये कोरोना पाॅजिटिव मरीज को जोधपुर रैफर किया गया है तथा अन्य मरीजों को उनके घरों में ही होम क्वारेंटाइन किया गया है।
उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर आहुजा तथा बीसीएमएचओ फलोदी डाॅ.महावीर सिंह भाटी ने बताया जिस क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले है उस क्षेत्र को कंटेटमेंट जोन घोषित करते हुये बैरिकेट्स करवाकर सोडियम हाईपोक्लोराईट का छिड़काव करवाया गया है। बीसीएमएचओ भाटी ने बताया इन मरीजों में से अधिकांश मरीज बाहर से आये प्रवासी अथवा बाहरी यात्रा के दौरान कोरोना संक्रमित हुये है।भाटी ने बताया कि फलोदी में 19, 20 तथा 21 जुलाई को 57 लोगों के सैंपल लिये गये थे जिनकी रिपोर्ट आज प्राप्त हुई है। अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान, इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा, एएसपी दीपक कुमार शर्मा, डिप्टी एसपी पारस सोनी, पालिका ईओ अनिल कुमार विश्नोई ने नागरिकों से सावधानी बरतने की अपील की है।

No comments