Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

किडनी रोग से पीड़ित पप्पूराम को दी 70 हजार की आर्थिक मदद

Bap New s: (अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत सामराऊ निवासी पप्पूराम मेघवाल को किडनी रोग का इलाज करवाने क...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत सामराऊ निवासी पप्पूराम मेघवाल को किडनी रोग का इलाज करवाने के लिये युवाओं द्वारा एकत्रित की गई आर्थिक सहायता राशि सुपुर्द की गई है। लोहावट तथा आसपास के क्षेत्र के युवाओं ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 70 हजार रुपये की सहयोग राशि एकत्रित कर सामराऊ निवासी पप्पूराम मेघवाल को सौंपी।

उल्लेखनीय है कि सामराऊ निवासी पप्पूराम मेघवाल की दोनों किडनिया लंबे समय से खराब है और चिकित्सा सुविधा के लिए उन्हें पैसों की आवश्यकता पड़ रही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए लोहावट क्षेत्र के लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाकर सहयोग राशि एकत्र की और पप्पूराम मेघवाल के घर पहुंच कर 70 हजार रुपये की सहयोग राशि उन्हें सुपुर्द की। लोहावट क्षेत्र के समाज सेवी पुखराज कड़ेला, सुनील कड़ेला, पेंपाराम बिरठ एवं मनोहरलाल जयपाल द्वारा व्हाट्स एप्प ग्रुप बनाकर सहयोग राशि एकत्र करने के लिए अभियान चलाया गया। जिस पर लोगों ने 3 दिन में 70 हजार रुपये की राशि का सहयोग प्रदान किया। जिसमें सर्व समाज के लोगों का सहयोग रहा। लोहावट क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों ने सामराऊ पहुंचकर पीड़ित परिवार को सहयोग राशि प्रदान की। 
इस अवसर पर राजस्थान मेघवाल परिषद शाखा लोहावट के अध्यक्ष पुखराज कड़ेला, जंभेश्वर नगर सरपंच प्रकाश प्रजापत, प्रधानाचार्य महेश पाबूसर, खींयाराम भील, माणकराम कड़ेला, सुनील कुमार कड़ेला, ओमप्रकाश जयपाल, हीरालाल गर्ग सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पूराम मेघवाल निर्धन परिवार से है। उसकी दोनों किडनियां लंबे समय से खराब है। उनको इलाज के लिए आर्थिक सहयोग की जरूरत है। इसी बात को ध्यान में रखते हुये लोहावट क्षेत्र के सभी वर्ग के लोगों ने सहयोग राशि एकत्रित करते हुये उसका सहयोग करने का निर्णय लिया। सोशल मीडिया ग्रुप के लोगों ने बताया कि सभी लोगों के थोड़े-थोड़े सहयोग से एक बड़ी सहयोग राशि एकत्रित हो गई जो बीमार पप्पूराम मेघवाल के लिये संबल का काम करेगी।

No comments