Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

बाप कस्बे में 13 कोरोना संक्रमित, एक व्यक्ति स्थानीय

Bap new s:   वैश्विक महामारी कोरोना ने अब बाप कस्बे में भी पांव पसारना शुरू कर दिया हैं। गुरूवार शाम जारी हुई रिपोर्ट में एक साथ 13 संक्रमि...

Bap news: वैश्विक महामारी कोरोना ने अब बाप कस्बे में भी पांव पसारना शुरू कर दिया हैं। गुरूवार शाम जारी हुई रिपोर्ट में एक साथ 13 संक्रमित सामने आए हैं। 
एक साथ 13 संक्रमित आने से प्रशासन भी सकते में आ गया। तहसीलदार हुकमीचंद, पटवारी अबदेश कुमार आदि ने संक्रमितों के यहां दौरा किया तथा अधिकारियों द्वारा संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री व कांटेक्ट हिस्ट्री के बारे में पता लगाया जा रहा था।बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि गुरूवार शाम जारी हुर्ह रिपोर्ट में 13 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। सभी बाप कस्बे में ही रहते है। इसमें से 12 सोलर कंपनी में कार्यरत है। जानकरी के अनुसार कस्बे में एक पुरानी उप तहसील के पीछे, 6 तहसील कार्यालय के सामने, 1 पैट्रोल पंप के पीछे, 2 मंडोर चौराहा, बाप फांटा रोड़ तथा 3 बड़ा मदरसा के पीछे स्थित मोहल्ले में संक्रमित सामने आए है। 
प्रशासन इन सभी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की भी सेंपलिंग करवाएगा। गुरूवार को आए 13 संक्रमितो बाद बाप ब्लॉक में अब कुल संक्रमित कोरोना मरीजों की संख्या 21 हो गई है। इनमें से 6 रिवकर हो गए हैं। 

No comments