Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

बाप में पांव पसारने लगा कोरोना, एक साथ आए 21 संक्रमित

व्यापार संगठन ने लिया 4 दिन बाजार बंद रखने का निर्णय, 29 को खुलेगी दुकाने

व्यापार संगठन ने लिया 4 दिन बाजार बंद रखने का निर्णय, 29 को खुलेगी दुकाने

Bap News : बाप कस्बे में कोरोना ने बड़े स्तर पर पांव पसारने शुरू कर दिये है। दुकानदार के संक्रमित आने के बाद कंप्यूनिटी संक्रमण फैलने लगा हैं। शुक्रवार को ब्लॉक में 21 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इसमें 12 बाप कस्बे के है। इनमें दो बैंक कर्मी तथा एक बैंक का वीसी है। ऐसे में संक्रमण ओर ज्यादा फैलने का खतरा बढ़ गया है। कस्बा निवासी अब भी अगर कोविड – 19 की गाइड लाइन की पालना सख्ताई से नहीं करेंगे तो कस्बे की स्थिति आने वाले दिनों में भयावह हो सकती हैं। 

इधर व्यापार मंडल ने बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। व्यापार संघ अध्यक्ष रामस्वरूप राठी ने बताया कि 24 से 28 तक बाप का बाजार बंद रहेगा। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने भी व्यापार संघ के इस कदम की सराहना की। साथ ही आमजन से अपील की है कि वे मास्क अनिवार्य रूप से पहने तथा सोशल डिस्टेंस रखे। लापरवाही बरतने वालो पर कार्यवाही की जाएगी। 
बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि कस्बे के विभिन्न माैहल्लाे से 10 संक्रमित मिले है। इसके अलावा दो एसबीआई बैंक कर्मी भी है। इनमें एक यूकों बैंक का वीसी है। इसके अलावा जांबा की ढाणी में 2, जांबा पुलिस थाना का एक गिरफ्तार आरोपी, चाखू के गणेशनगर में एक, कल्याणसिंह की सिड्ड में 3, कानासर में 1 पॉजीटिव आया हैं। इसमें 20 जनों को होम आइसोलेट किया गया है। कानासर के संक्रमित को जोधपुर रैफर किया गया हैं। शुक्रवार को काेरोना संक्रमित विस्फोट होने के बाद बाप ब्लॉक में कुछ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 51 हो गई हैं। 

No comments